9 बज गए भइया: कुशभवनपुर की बड़ी ख़बरें एक साथ सिर्फ़ 2 मिनट में!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Tue, 04 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा

सुलतानपुर: जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जिले में 34 नये कोरोना मरीज मिले हैं। लखनऊ लैब टेस्ट में 13 और एंटीजन किट टेस्ट से 21 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक 856 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिले में अब तक 18 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। CMO डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने की पुष्टि।
सुलतानपुर: जिलाधिकारी ने मेडिकल स्टोरों का औचक निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश 

सुलतानपुर: जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने कोविड-19 के संक्रमण में हो रही उत्तरोत्तर वृद्धि के दृष्टिगत जिला चिकित्सालय सुलतानपुर के समीप गणपति एवं वैशाली मेडिकल स्टोर का औचक निरीक्षण कर कोविड-19 प्रोटोकाल के अनुपालन की स्थिति का जायजा लिया। 
जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि किसी भी व्यक्ति को मेडिकल स्टोर से बिना चिकित्सा पर्ची के पैरासीटामाल, लीवोसेट्राजिन, डीहाईड्रोक्लोराइड आदि दवायें न दी जाय और यदि किसी भी व्यक्ति को ऐसी दवायें बेची जाती है, तो पंजिका में प्रतिदिन चिकित्सा पर्ची का सम्पूर्ण विवरण अंकित किया जाय। 
सुलतानपुर: DM नें समस्त उप जिलाधिकारियों को प्रतिदिन मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण करने का निर्देश दिया

सुलतानपुर: DM नें समस्त उप जिलाधिकारियों एवं ड्रग इंस्पेक्टर्स को निर्देशित किया है कि प्रतिदिन मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण कर अनुपालन सुनिश्चित करायें। उन्होंने अवगत कराया है कि जिला प्रशासन द्वारा इसके पूर्व भी इस प्रकार के निर्देश दिये जा चुके हैं अतः अब उल्लंघन की दशा में सम्बन्धित के प्रति विधिक कार्यवाही भी की जायेगी। निरीक्षण के समय उप जिलाधिकारी सदर रामजीलाल आदि उपस्थित रहे।
सुलतानपुर: IAS की परीक्षा में देश में तृतीय एवं महिला वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कर प्रतिभा वर्मा नें जिले का मान बढ़ाया

सुलतानपुर: DM सी0 इन्दुमती ने शहर के बघराजपुर मुहल्ले की निवासिनी प्रतिभा वर्मा को IAS 2019 की परीक्षा में समग्र रूप में देश में तृतीय तथा महिला वर्ग प्रथम स्थान प्राप्त कर जनपद का नाम रोशन करने के लिये शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा- प्रतिभा हम लोगों को आप पर गर्व है। उन्होंने जन मानस से अपील किया है कि बालिका बचायें बेहतर संसार बनायें।
सुलतानपुर: DM नें नगर क्षेत्र के प्रमुख स्थानों को हॉटस्पॉट घोषित किया

सुलतानपुर: 21 जुलाई से 01 अगस्त तक शहर के 14 घोषित कन्टेनमेन्ट जोन क्रमशः बाटा गली, मेजरगंज, घासीगंज, रूद्रनगर, गल्लामण्डी, हनुमानगढ़ी नाका, शहगंज, मुरारीदास गली में कोविड-19 धनात्मक रोगी की संख्या 37 हो गयी है। इस क्षेत्र में कोविड-19 धनात्मक रोगी लगातार प्राप्त होने की प्रवृत्ति पायी जा रही है। इन 14 कन्टेनमेन्ट जोन को एक दूसरे को ओवर लैप करने के कारण इन्हें हॉट स्पाट घोषित किया गया है, जिसमें उपरोक्त सभी 14 कन्टेनमेन्ट जोन सम्मिलित रहेंगे तथा हॉट स्पाट जोन के बाहर 250 मीटर की परिधि को बफर जोन किया गया है। इस हॉट स्पाट जोन का मुख्य केन्द्र बाटा गली मेजरगंज होगा।
सुलतानपुर: GIC से बाटा गली, चौक घंटाघर से तहसील कैम्पस में 13 अगस्त तक हॉट स्पाट घोषित

सुलतानपुर: जिले के जी0आई0सी0 गेट से पोस्ट आफिस होते हुए शाहगंज चौराहा से बाटा गली से चौक घंटाघर, रूद्र नगर, तहसील  कैम्पस तक का पूरा क्षेत्र हॉट स्पाट जोन रहेगा। उक्त सम्पूर्ण क्षेत्र में प्राप्त अन्तिम कोविड-19 धनात्मक रोगी, जो दिनांक 31 जुलाई, 2020 को प्राप्त हुआ था, के आधार पर दिनांक 13 अगस्त, 2020 तक हॉट स्पाट घोषित किया गया है।
सुलतानपुर: क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल व नगर कोतवाल ओमवीर सिंह ने होटल में मारा छापा

सुलतानपुर: शासन के लाख मनाही के बाद भी होटल संचालक अपनी मनमानी से बाज नही आ रहे है। जिले के होटलों पर क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल व नगर कोतवाल ओमवीर सिंह ने आज छापा मारा। जिससे होटल मालिकों में हड़कम्प मच गया। CO की जांच में अतिथि ठहराने पर वृंदावन होटल के संचालक को कड़ी फटकार भी लगाई गयी। राज होटल, विजय डीलक्स व शहर के अन्य होटल मालिको को अतिथि न ठहराने की हिदायत दी गयी।
सुलतानपुर: आज से ही राममय हुआ दोस्तपुर कस्बा 

सुलतानपुर: यूँ तो राम मन्दिर का शिलान्यास कल होगा, परंतु दोस्तपुर के साथ-साथ लगभग पूरे जिले में आज से ही दिवाली की धूम और राम का नाम सुनाई दे रहा है। खंड विकास अधिकारी कार्यालय दोस्तपुर में जहां आज दिए जलाये गए, वहीं ब्लॉक चौराहे के आस पास भक्ति संगीत का माहौल और झालर की जगमग रही।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget