9 बज गए भइया: सभी ख़बरें- सही और सटीक अंदाज में, सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Tue, 11 Aug 2020; 9:00:00 PM
सुलतानपुर: 15 अगस्त और Covid-19 को लेकर अलर्ट पर प्रशासन

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक महोदय शिवहरि मीणा नें जिले में त्यौहारो व 15 अगस्त एवं नोबल कोरोना वायरस(कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत जनपद में भ्रमणशील रहकर कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । महोदय द्वारा थाना गोसाईंगज व थाना मोतिगरपुर क्षेत्र तथा थाना कादीपुर में पटेल चौक में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था व सामाजिक दूरी का जायजा लिया।
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा द्वारा थाना-अखण्डनगर का औचक निरीक्षण किया गया 

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा द्वारा थाना-अखण्डनगर का औचक निरीक्षण किया गया । इस दौरान महोदय द्वारा कोविड केयर हेल्प डेस्क थाने के कार्यालय, लॉकअप, सीसीटीएनएस, IGRS,मेस, महिला हेल्प डेस्क,मालखाने का निरीक्षण का निरीक्षण कर  थाना परिसर की साफ-सफाई को देखा गया व प्रभारी निरीक्षक अखण्डनगर को  आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।
सुलतानपुर: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सेनानी परिवार को किया सम्मानित

सुलतानपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आवाहन पर मंगलवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार को सम्मानित करते हुए कहा आज इन्ही पूर्वजों के बल पर देश आजाद हुआ था l क्रांति दिवस के दूसरे दिन मंगलवार को मोतिगरपुर पटखौली स्वतंत्रता संग्राम सेनानी धर्मराज पाठक के आवास पर पहुंचकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा अंग वस्त्र भेंट कर उनके छोटे पुत्र जयप्रकाश पाठक को सम्मानित किया।
सुलतानपुर: सड़क दुर्घटना में अधेड़ महिला की मौके पर मौत, बाइक सवार घायल

सुलतानपुर: थाना जयसिंहपुर के गांव वौरा जगदीशपुर की सावित्री देवी पत्नी राम अनुज सायं लगभग 8 बजे किसी काम से टांड़ा बांदा हाईवे सड़क पार कर रही थी। तभी अकबर पुर की तरफ से सुलतानपुर जा रहा बाईक संख्या यू.पी.44 वी 5753 के चालक श्रीकांत सुत राम अवध निवासी अठांही जनपद अमेठी की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई।टक्कर इतना तेज थी कि महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे उमाकांत शुक्ला प्रभारी पुलिस चौकी सेमरी ने  बाइक सवार को गंभीर रुप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेज दिया।
सुलतानपुर: धम्मौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है

सुलतानपुर: धम्मौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। विपक्षी का सहयोग करने पर ये हत्या कराई गई थी। बताया जा रहा है कि विजय शुक्ला की भाड़े के शूटरों ने हत्या की थी। आपको बता दें कि सूरज ढलने पर बाजार में सरेआम यह हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक मुख्य अभियुक्त राजेंद्र पांडे सहयोगी उमेश कुमार ठाकुर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। ये युवक असलहे के साथ दबोचे गए है। दरअसल, बीते छः जुलाई को धम्मौर थाना क्षेत्र के रामापुर हाजी पट्टी में युवक विजय की गोली मारकर हत्या की गई रही।
सुलतानपुर: दोस्तपुर में खुले बैरीकेड, लेकिन बंद रहेंगी दुकानें

सुलतानपुर: दोस्तपुर के हालात के बारे में प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया ने SDM कादीपुर महेंद्र कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि ब्लॉक चौराहे दोस्तपुर से सब्जी मंडी तिराहे की बैरीकेड हटा दी जा रही है। परन्तु मरीज अधिक होने के कारण दुकानें बंद रहेगीं और जिन मुहल्लों में मरीज मिलेंगे वहां दुकानें बंद रहेगी। 
सुलतानपुर: त्यौहारों को लेकर प्रदेश सरकार की आयी नियामवली

सुलतानपुर: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी और मुहर्रम को लेकर सरकार ने गाइडलाइन जारी की है। झाँकी और जुलूस पर पाबन्दी लगा दी गयी है । गणेश चतुर्थी पर पूजा पंडाल में मूर्ति स्थापित नही होगी न शोभा यात्रा निकालने की इजाज़त होगी । मुहर्रम के जुलूस पर भी रोक रहेगा कोविड19 की रोकथाम के लिए धर्मगुरुओं से बातचीत करने को कहा गया है ।
सुलतानपुर: पुलिस विभाग में उपनिरीक्षकों और सिपाहियों के तबादले

सुलतानपुर: जिले में SP शिवहरि मीणा ने कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए पुलिस विभाग में 6 उपनिरीक्षकों और 10 कांस्टेबल/कम्प्यूटर ऑपरेटरों के तबादले किये हैं।
सुलतानपुर: तमंचा कारतूस के साथ गोसाईगंज पुलिस ने एक युवक को पकड़ा

सुलतानपुर: थाना गोसाईगंज पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त मिर्जा इमरान बेग पुत्र मिर्जा नसीम बेग ग्राम गनेशपुर कैथोली थाना गोसाईगंज सुलतानपुर को चादपुर सैदोपट्टी स्थित पेट्रोल पम्प के पास से  गिरफ्तार कर 01 तंमचा व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर का बरामद किया। 
सुलतानपुर: इस बार पुलिस थानों में नहीं होगा जन्माष्टमी का कार्यक्रम
 
सुलतानपुर: पुलिस थानों में जन्माष्टमी का कार्यक्रम हर वर्ष धूम-धाम से मनाया जाता था।  इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण जिले में भी किसी भी पुलिस थाना या चौकी पर जन्माष्टमी का आयोजन नहीं होगा। इसका आदेश SP सुल्तानपुर शिवहरि मीणा नें जारी किया है ।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget