9 बज गए भइया: सभी ख़बरें- सही और सटीक अंदाज, सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 12 Aug 2020; 9:00:00 PM
सुलतानपुर: कोरोना संक्रमण के बढ़ने के कारण अधिकारीगण दो सप्ताह मुख्यालय नहीं छोड़ पायेंगे- DM

सुलतानपुर: जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती की अध्यक्षता में विकास भवन प्रेरणा सभागार में मंगलवार की रात्रि 08 बजे कोविड-19 के संक्रमण पर नियंत्रण हेतु एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनपद में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस पर प्रभावी नियंत्रण हेतु कोई भी अधिकारी 02 सप्ताह तक मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। 
            
सुलतानपुर: अधिकारी जनपद से बाहर बिना अनुमति के गया, तो होगी कार्यवाही

सुलतानपुर: जिलाधिकारी ने बैठक में कहा कि अधिकारीगण इस जनपद से गैर जनपद अपने घर चले जाते हैं और दूसरे जनपद से कोरोना संक्रमित होकर यहाँ आकर फैला देते हैं। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिये कि कोई भी अधिकारी दो सप्ताह तक मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे, यदि कोई अधिकारी जनपद से बाहर बिना अनुमति के गया, तो उसके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।
सुलतानपुर: कलेक्ट्रेट स्थित कन्ट्रोल रूम को 48 घण्टे के लिये बंद किया गया
       
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद मुख्यालय कलेक्ट्रेट स्थित कन्ट्रोल रूम में संतोष श्रीवास्तव कोरोना पाजिटिव पाये जाने पर 48 घण्टे के लिये कन्ट्रोल बन्द कर दिया गया है। इसी प्रकार जनता मेडिकल स्टोर पर एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाये जाने पर तत्काल जनता मेडिकल स्टोर बन्द करने के निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने होम आइसोलेशन निगरानी नियमित रूप से की जाय और रिपोर्ट भी नियमित रूप से उपलब्ध करायें। 
सुलतानपुर: भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर कोविड-19 संक्रमण को चेक किये जाने का निर्देश दिया

सुलतानपुर: DM नें कहा कि जनपद में कोरोना संक्रमण बहुत तीव्रगति से बढ़ रहा है, जो चिन्ता का  विषय है। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिला मुख्यालय तहसील/ब्लाक व भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर कोविड-19 संक्रमण को चेक किये जाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन, मास्क का प्रयोग, सेनेटाइजेशन तथा साफ-सफाई पर नियमित रूप से लोगों को ध्यान दिये जाने हेतु जागरूक करने की आवश्यकता है।
सुलतानपुर: डायल 112 कोतवाली नगर का सराहनीय कार्य

सुलतानपुर: कालर द्वारा सूचना दी गयी कि एक बुजुर्ग व्यक्ति सडक किनारे लेटे हुए है । इस सूचना पर पीआरवी 4435 के कर्मचारी ने तत्काल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर देखा कि एक वृद्ध व्यक्ति उम्र 80 वर्ष लगभग जो सड़क किनारे लेटे हुए थे जो कुछ बोल नहीं पा रहे थे बुजुर्ग के पास से आधार कार्ड मिला जिस पर पता करौदिया थाना कोतवाली नगर अंकित था जिसके  जरिए  बुजुर्ग के घर का पता लगाकर बुजुर्ग के भतीजे प्रेम शंकर के सुपुर्द किया गया। जिससे परिवारो वालो ने पुलिस का आभार प्रकट किया गया।
सुलतानपुर: लम्भुआ पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन एवं IPC 308 के आरोपी को पकड़ा
  
सुलतानपुर: लम्भुआ पुलिस टीम द्वारा तलाश वांछित अभियुक्त व जिला बदर अपराधियों के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर लॉकडाउन उल्लंघन एवं IPC 308 के वांछित अभियुक्त  नीरज सिंह चौहान पुत्र रामशिरोमणि नि0 सरायमकरकोला थाना लम्भुआ जनपद सुलतानपुर को उ0नि0 सुभाष चन्द्र दुबे मय हमराह का0 धीरन्द्र यादव-II व का0 संजय कुमार की संयुक्त टीम द्वारा उसके घर से गिरफ्तार किया गया।
सुलतानपुर: अखंडनगर पुलिस ने कई धाराओं में वांछित 3 को गिरफ्तार किया

सुलतानपुर: थाना-अखण्डनगर पुलिस टीम घर में घुस के हमला करने, लॉकडाउन उल्लंघन समेत कई धाराओं में वांछित अभियुक्त 01.सोनू सोनी पुत्र मोहन सोनी 02.कृष्णा सोनी पुत्र जिया लाल सोनी  03.मोहन सोनी पुत्र राम अवतार सोनी निवासीगण ग्राम-बेलवाइ माधोपुर, थाना-अखंडनगर जनपद-सुलतानपुर को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया।
सुलतानपुर: शांति-व्यवस्था भंग में 18 पर हुई कार्यवाही

सुलतानपुर: जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कोतवाली नगर 04,थाना-कुड़वार से 02,थाना-जयसिंहपुर से 02,थाना-गोशाईंगज से 05,थाना-बल्दीराय से 04,थाना-दोस्तपुर से 01, कुल 18 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।
सुलतानपुर: पुलिस में दो निरीक्षकों के तबादले, एक उप निरीक्षक का कद बढ़ा

SP शिवहरि मीणा ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए कुछ तबादले किये। जिसमें निरीक्षक चंद्रशेखर प्रभारी को प्रभारी 112 से प्रभारी निरीक्षक करौंदीकलां, उप निरीक्षक पवन मिश्रा को दोस्तपुर थाने में ही वरिष्ठ उप निरीक्षक, निरीक्षक श्याम नारायण पाण्डेय को क्राइम ब्रान्च से 112 प्रभारी बनाया गया।
सुलतानपुर: अखण्डनगर थाना क्षेत्र में पेड़ पर लटकती मिली लाश

सुलतानपुर: सुनसान बाग़ में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव मिला है। युवक रविवार दोपहर से ही गायब था । सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । मामला अखण्ड नगर थानाक्षेत्र के दहलवा गांव से जुड़ा हुआ है ।
सुलतानपुर: दोस्तपुर में कुछ लोग कर रहे कोरोना मानकों का उल्लंघन

सुलतानपुर: दोस्तपुर कस्बे में कोरोना मरीजों के कारण जब SDM कादीपुर ने कंटेनमेन्ट बना के सील करने का आदेश दिया। तो कुछ लोगों ने कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए विवाद करना शुरू कर दिया और दुकान खोलने पे अड़े रहे। फ़िलहाल SDM कादीपुर ने कंटेनमेन्ट के अंदर दुकानों को बंद करने का आदेश दिया है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget