पुलिसिया कार्यवाही: हर ख़बर- सही सटीक और ख़ास अन्दाज में अंकुर पाठक के साथ!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 08 Aug 2020; 10:20:00 PM
सुलतानपुर: शांति व्यवस्था भंग के मामले में 39 का हुआ चालान

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-धम्मौर से 06,थाना-लम्भुआ से 02,थाना-चाँदा से 04,थाना-बल्दीराय से 05,थाना-कादीपुर से 07, थाना-मोतिगरपुर से 08, थाना-कुड़वार से 07 कुल 39 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।
सुलतानपुर: लापता को चांदा पुलिस ने सकुशल बरामद किया

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी लम्भुआ के पर्यवेक्षण में थाना चांदा पुलिस द्वारा लापता गौरव उपाध्याय को परिजनो के सहयोग से पुलिस द्वारा रायबरेली बार्डर से सकुशल बरामद किया गया।
सुलतानपुर: गैर इरादतन हत्या के आरोपी को गोसाईगंज पुलिस ने पकड़ा

सुलतानपुर: गोसाईगंज की पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार तथा ASP व CO जयसिंहपुर के कुशल निर्देशन में मुखबिर की सूचना पर गैर इरादतन हत्या के आरोपी संजय निषाद पुत्र राजेन्द्र निषाद ग्राम बहाउद्दीनपुर थाना गोसाईगंज को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। 
सुलतानपुर: कूरेभार पुलिस ने एप्को इन्फ्राटक्चर प्रा0लि0 के प्रोजेक्ट मैनेजर को धमकी के मामले में की कार्यवाही

सुलतानपुर: थाना कूरेभार में 6 अगस्त को घटित घटना के सम्बंध में थाना कूरेभार पर पंजीकृत मुक़दमे में नामजद अभियुक्त विक्रम प्रताप सिंह पुत्र जितेन्द्र प्रताप सिंह निवासी पीरो सरैया थाना कूरेभार को हिरासत में लेकर घटना के सम्बंध में पूछताछ की गयी तो यह बात प्रकाश में आयी कि एप्को इन्फ्राटक्चर प्रा0लि0 के प्रोजेक्ट मैनेजर श्री विलास विशाल व अभियुक्त उऱोक्त से प्रोजेक्ट में मिट्टी पाटने के कार्य में बकाया रुपया भुगतान को लेकर विवाद हुआ था । घटना में प्रयुक्त वाहन स्कार्पियों यूपी 44 एयू 7001 बरामद की गयी है ।
सुलतानपुर: धम्मौर पुलिस ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के सम्बन्ध में किया गिरफ्तार

सुलतानपुर: फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के सम्बन्ध में थाना-धम्मौर पुलिस टीम द्वारा साजिद पुत्र निजाम निवासी-सरकंडेडीह,थाना-धम्मौर को गिरफ्तार कर अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जिला कारागार भेजा गया। 
सुलतानपुर: करौंदीकलां पुलिस ने घर में घुस के हमला करने और जान से मारने की कोशिश के आरोपियों को दबोचा

सुलतानपुर: करौंदीकला पुलिस टीम द्वारा घर में घुस के हमला करने और जान से मारने की कोशिश में वांछित अभियुक्त बाल गोविन्द, विजय कुमार, निवासी खुशयारी, थाना-करौंदीकला को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया। और जान से मारने की कोशिश में वांछित राम हरीश वर्मा पुत्र रामकरन वर्मा निवासी-मकसरनकला को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया। 
सुलतानपुर: कादीपुर पुलिस ने दहेज़ हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया

सुलतानपुर: कादीपुर पुलिस ने दहेज़ हत्या के मामले में वांछित दिनेश चन्द्र, चित्रा देवी(महिला), गौरव मोदनवाल निवासी गौराबादशाहपुऱ थाना गौराबादशाहपुऱ जनपद जौनपुर को पुलिस हिरासत में लिया गया।
सुलतानपुर: सरदार नर्सिंग होम के संचालक मकसूद सरदार के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर: शहर के नगर कोतवाली से सटे गभडिया स्थित सरदार नर्सिंग होम के संचालक मकसूद सरदार के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक विश्व हिंदू परिषद विभाग उपाध्यक्ष संतोष सिंह की तहरीर पर मुकदमा किया गया है। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर 5 अगस्त को मकसूद सरदार नें काला दिवस दर्शाते हुए पोस्ट डाला था। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget