प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 117 कोरोना मरीज मिले, कुल मरीज 1100 पार

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Sun, 9 Aug 2020; 12:48:16 AM
सुलतानपुर: कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में सुलतानपुर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।  8 अगस्त को जिले भर में कुल 117 मरीज मिले, जोकि एक दिन में मरीजों का जिले का सर्वाधिक आकंड़ा है।  वहीं जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1103 हो गयी है। मिले संक्रमितों में लखनऊ लैब टेस्ट में 6 और एंटीजन किट टेस्ट से 107 लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि हुई । वहीं यूपी कोविड-19 पोर्टल पर 4 मरीज अंकित मिले। वहीं जिले में अब तक 20 लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। CMO डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने इस समाचार की पुष्टि की है।

आपको बता दें जिले में लगातार पाज़िटिव केस मिलने से स्थिति गम्भीर होती दिख रही है। हालांकि प्रशासन पूरी तरह सतर्क और अलर्ट रहकर कोरोना मामलों को कम करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

प्रकाश न्यूज़ को इंडिया की अपील
कोरोना जिले में तेजी से बढ़ रहा है, समय है स्वयं अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने की। ऐसे में जब तक हम स्वयं सावधानी पूर्वक रहकर कोविड- 19 के नियम निर्देशों को नहीं मानेंगे तब तक खतरा पूरी तरह से बना रहेगा। इसलिए सोशल डिस्टेंस जरूरी और कारगर है। प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया आप सभी से अपील करता है कि बाहर अनावश्यक रूप से न घूमें यदि बहुत आवश्यक हो तो मुंह पर मास्क लगाकर ही बाहर निकलें। साबुन से बार-बार हाथ धोते रहें। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

More Stories