प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे और "ऑपरेशन हन्टर" के तहत दोस्तपुर पुलिस ने की माइक से घोषणा ।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Sun, 2 Aug 2020; 08:15:00 PM

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने आज "ऑपरेशन हंटर" की शुरुआत की। जिसके अंतर्गत आज दोस्तपुर पुलिस द्वारा क़स्बा दोस्तपुर में भ्रमण एवं माइक से घोषणा की गई ।
पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुपालन में आज थानाध्यक्ष दोस्तपुर द्वारा माइक से घोषणा कराई गई।  कांस्टेबल सुनील पटेल ने "ऑपरेशन हन्टर" के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यदि आपके गली, मोहल्ले, कस्बे में कोई संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध सामान या संदिग्ध वाहन दिखे तो तत्काल थाना दोस्तपुर के CUG नंबर 9454404332 या 112 पर सूचित करें, पब्लिक के सहयोग से ही कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जा सकता है।

घोषणा के दौरान S.I. कालिका प्रसाद, कांस्टेबल सुनील पटेल, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल विनोद पाल, हेड कांस्टेबल बीर बहादुर यादव भी पुलिस टीम में शामिल रहे। यह सूचना कस्बे में विभिन्न स्थानों एवं ग्रामीण इलाकों में भी प्रसारित की गयी  |
थानाध्यक्ष दोस्तपुर विजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री के अयोध्या दौरे और ऑपरेशन हन्टर के मद्देनजर दोस्तपुर पुलिस पूरी तरह से कमर कस चुकी है, टीम बनाकर पूरे थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post