सुलतानपुर: कोरोना काल में धड़ल्ले से चला रहें हैं कोचिंग, संचालक बांट सकते हैं महामारी!

कुड़वार, सुलतानपुर, नीतीश तिवारी
सुलतानपुर: एक तरफ जहां कोरोना काल में सभी सरकारी व प्राइवेट मान्यता सभी बिद्यालय बच्चों को कोराना वायरस से बचाव के लिए बंद चल रहे हैं। सभी मान्यता प्राप्त विद्यालय छात्रों को आनलाइन क्लास चला रहे हैं। बच्चे अपने घरों से सीधे आनलाइन सुविधाओं के साथ पढ़ाई-लिखाई कर रहे हैं।

वहीं कुड़वार बाजार में कुछ कोचिंग सेंटर संचालक सरकार द्वारा साफ निर्देश के बावजूद कानून व्यवस्था को धता बताते हुए धड़ल्ले से चलाईं जा रहीं हैं।इन कोचिंग सेंटर संचालकों को बच्चों से कोई हमदर्दी प्यार नहीं है प्यार है तो इन्हें सिर्फ व सिर्फ पैसों से कमाई की जाए चाहे कोई मरे या न मरे फर्क नहीं पड़ेगा।

हमारे संज्ञान में आया है कि हमारे किसी पत्रकार साथी ने एक कोचिंग संचालक से इस संदर्भ में बात किया तो कोचिंग संचालक का जवाब सुनेंगे तो एक बार आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।उसका कहना है मुझे किसी के बच्चे से क्या लेना-देना मुझे तो सिर्फ पैसे चाहिए। पत्रकार को धमकाते हुए कहता है कि मुझे किसी का डर नहीं है मेरा कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता।

आपको बताते चलें कि हमारे एक पत्रकार साथी ने बड़ी जांबाज़ी दिखाते हुए कुड़वार बाजार में दबंगों द्वारा चलाए जा रहे कोचिंग सेंटरों की जांच किया है जो इस प्रकार है- ड्रीम कोचिंग सेंटर संचालक का नाम अविरल तिवारी, कोरोना बांटने का समय दोपहर 11:00से 1:00 बजे तक, एपी एस कोचिंग सेंटर संचालक अरविंद यादव सुबह 6:00 बजे ड्रीम कोचिंग व सुबह-शाम कोचिंग सेंटर चलाए जा रहे हैं। आशुतोष कोचिंग सेंटर समय सुबह 6:00 बजे से चलाए जा रहे हैं।

जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी जा चुकी है, सुबह तक का समय अधिकारियों की ओर से मांगा गया।

लोगों से अपील है कि बच्चों को अपने घरों पर ही पढायें, किसी कोचिंग सेंटर या अन्य किसी जगह अपने घरों के चिराग को न भेजें नहीं तो पूरी जिंदगी पछताना पड़ सकता है।

(यह समाचार हमारे संवाददाता नीतीश तिवारी के द्वारा भेजे गए रेगुलर न्यूज़ के रूप में अपडेट किया गया है। ख़बर से संबंधित किसी भी प्रकार की त्रुटि, या गलत तथ्यों के लिए नीतीश तिवारी ही जिम्मेदार होंगे।)

Post a Comment

AOR BHI COACHING CHAL RHI HAI AAP UNKE BHI BARE ME LIKHO

Aap jankari mail kardo
Likh denge
prakashnewsindia@gmail.com

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget