बुलेटिन 09:00PM; सुलतानपुर की बड़ी खबरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 08 July 2020; 09:14:00 PM

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक नें सुनी लोगों की समस्याएं
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा लगातार जिले की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं। शिवहरि मीणा के निर्देशन में जहां एक ओर अपराधियों की धरपकड़ जारी हैं। वहीं दूसरी ओर जिले में लोगों की समस्या सुनकर खुद पुलिस कप्तान उसकी मॉनिटरिंग करते हैं। कोरोना काल में किसी को कोई समस्या न हो इसके लिए घर बैठे शिकायत करने के लिए 'ऑपरेशन डोर स्टेप' का भी पुलिस कप्तान संचालन करवा रहे हैं। आज पुलिस कप्तान नें उनके पास अपनी समस्या लेकर आये लोगों की बात सुनी और उसके तत्काल उस पर अमल करने के लिए जिम्मेदारों को निर्देशित किया।

सुलतानपुर: जिले में 2 नए कोरोना संक्रमित, अब तक का कुल आंकड़ा 210
सुलतानपुर: मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 सीबीएन त्रिपाठी से मिली जानकारी के मुताबिक बीरबल साहनी इंस्टीट्यूट ऑफ पालियो बाटनी लैब लखनऊ को प्रेषित कोविड-19 के 289 सैम्पल जाॅच हेतु भेजे गये थे, जिनका परिणाम प्राप्त हुआ, जिसमें 288 व्यक्ति कोरोना निगेटिव पाये गये हैं, किन्तु 01 व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है, जो थाना कोतवाली नगर सुल्तानपुर के 38 वर्षीय हेड कांस्टेबल में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर में टूनेट मशीन द्वारा एक 50 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि की गई है जो ग्राम कोइरीपुर पी०पी० कमैचा का निवासी है।

सुलतानपुर: कांस्टेबल के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद कोतवाली 48 घंटे के लिए बंद!
सुलतानपुर: 48 घंटे के लिए जिला मुख्यालय की नगर कोतवाली को बंद कर दिया गया है। कोतवाली के कांस्टेबल के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद पुलिस विभाग की तरफ से यह निर्णय लिया गया है। एसपी शिव हरी मीणा बोले, 48 घंटे सैनिटाइज और अन्य गतिविधियों के लिए कोतवाली बंद की जाएगी। तब तक के लिए सभी कार्य अस्थायी रूप से शाहगंज पुलिस चौकी पर किये जाएंगे।

सुलतानपुर: कादीपुर तहसील को 14 दिनों के लिए बन्द किया गया
सुलतानपुर: कोरोना का असर जिले की कादीपुर तहसील में भी देखने को मिला है। दरअसल, कंटेन्मेंट जोन में आने के चलते कादीपुर तहसील को 14 दिनों के लिए पूर्णतया बन्द किया गया है। उपजिलाधिकारी महेंद्र कुमार  नें इस न्यूज़ की पुष्टि की है। आपको बता दें कादीपुर CHC में एक फार्मासिस्ट और एक वार्डबॉय के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इस क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन में रखा गया है।

सुलतानपुर: बलिया की अधिशाषी अधिकारी के खुदखुशी मामले में ज्ञापन
सुलतानपुर: बलिया की अधिशाषी अधिकारी के खुदखुशी मामले में समस्त नगर पंचायतों के अधिशाषी अधिकारियों में आरती श्रीवास्तव, इंद्र प्रताप, व वीरेंद्र कुमार नें ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी उमाकांत त्रिपाठी को सौंपा गया। मामले की उच्च स्तरीय जांच करवा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गई।

सुलतानपुर: अब राष्ट्रीय लोक अदालत सितंबर व दिसंबर को होगी आयोजित
सुलतानपुर: आगामी 11 जुलाई को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत निरस्त की जा चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक अब इसी वर्ष 12 सितंबर व 12 दिसंबर को राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित होगी। उक्त तिथि को प्रत्येक जिला मुख्यालय व तहसील मुख्यालय पर राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित की जाएगी।

सुलतानपुर: नगर पालिका बोर्ड बैठक की कार्यवाही पुस्तिका में कटिंग पर बवाल!
सुलतानपुर: आने वाले समय में नगर पालिका अध्यक्ष के पति अजय जायसवाल की मुश्किलें बढ़ सकती है। क्योंकि उनके ऊपर घर बुलाकर जबरन वरिष्ठ लिपिक से कार्यवाही पुस्तिका में कटिंग कराने का आरोप लगा है। जिसको लेकर नगर पालिका के वरिष्ठ लिपिक सुभाष मिश्रा पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल, सभासद डॉक्टर संतोष सिंह के प्रार्थना पत्र पर प्रकरण की जांच की गई थी। जिसके बाद जिलाधिकारी सी0 इंदुमती के आदेश पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व ने कार्यवाही पुस्तिका की जांच की थी। जांच के बाद नगर कोतवाली में धारा 166, 167, 466, 467, 471 के अंतर्गत मुकदमा किया गया है।

सुलतानपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष प्र0 शिवकुमार सिंह ने किया सड़क का उद्घाटन
सुलतानपुर: इसौली विधानसभा क्षेत्र में 25 लाख की लागत से बनी तीन सड़क का जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नें किया उद्घाटन। राज्य वित्त आयोग योजनान्तर्गत जिला पंचायत द्वारा इसौली विधानसभा क्षेत्र के बल्दीराय ब्लाक में 2 व कुड़वार ब्लाक में 1 सड़क का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह के पति शिवकुमार सिंह ने फीता काटकर किया। इस मौके पर युवा नेता अवधेश दुबे, प्रधान बैजनाथ उर्फ करिया यादव, मिस्त्री, राम लाल वर्मा,अरविंद सिंह बबलू, बीडीसी रामरूप वर्मा,राजबहादुर मिश्रा,कोटेदार राम जियावन तिवारी, दयाशंकर दुबे, कृष्णा मौर्या सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget