25 जुलाई: पढ़ें आज का राशिफल, जानें क्या है आज ख़ास!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 25 July 2020; 08:00:00 AM
1- मेष राशि
आज नाग पंचमी है. आज के दिन कोई पुराना कर्ज़ और मर्ज़ आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. धन और लाभ के मामले में यह समय बहूत ख़ास नहीं रहेगा. आज के दिन धन खर्च ज्यादा नजर आ रहा है.
2- वृष राशि
आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं. आपके विदेश से जुड़े कई काम स्थगित हो सकते हैं और आपकी चिंताएं और नींद परेशानी का कारण बनेंगी.
3- मिथुन राशि
आग नाग पंचमी के दिन आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. वहीं आपको विशेष तौर पर ध्यान देना है कि आपके निर्णय किसी भी प्रकार से खराब न हों. आपमें क्रोध, उत्तेजना और आलस्य पहले से अधिक बढ़ेगा.
4- कर्क राशि
नौकरी में बदलाव की एक परिस्थिति बन सकती है. किसी प्रकार से क्रोध या आवेश में नौकरी ना छोड़ें. नहीं तो आपकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी. आपका पूरा ध्यान धन लाभ की तरफ रहेगा.
5- सिंह राशि
कोई पुराना कर्ज भी आपको परेशान कर सकता है. वहीं. कहीं न कहीं शत्रु पीड़ा आपको परेशान करेगी. आपके ख़र्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. वहीं विदेश से जुड़े आपके सारे काम कुछ समय के लिए स्थगित हो जाएंगे.
6- कन्या राशि
आपको कहीं न कहीं परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. आपको कार्यक्षेत्र में छोटी रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है और विरोधाभास वाली परिस्थितियां भी बन सकती हैं. आपको थोड़ा सतर्क हो जाना चाहिए.
7- तुला राशि
आपको विशेष तौर पर अपने खर्चों का और अपने तनाव का ध्यान रखना है. खर्चे और तनाव आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं. कोई पुराना कर्ज का मामला भी उभर सकता है.
8- वृश्चिक राशि
धन लाभ में दिक्कतें आ सकती हैं. आप इसमें आकस्मिक निर्णय न लें नहीं तो आपके लिए परेशानी हो सकती है. आप में से कई लोगों को पैतृक संपत्ति द्वारा लाभ प्राप्त होगा. जीवन साथी द्वारा प्राप्त किसी संपत्ति से आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं.
9- धनु राशि
इस समय नौकरी से जुड़ा कोई भी निर्णय न लें नहीं तो धन का आगमन आपके लिए मुश्किल हो सकता है. वहीं आपको अपने जीवनसाथी का ध्यान पहले से अधिक रखना पड़ेगा.
10- मकर राशि
वक्री शनि आपके लिए धन के नए रास्ते खोलेगा. आपमें से कई लोग जो कि बहुत बढ़िया तरीक़े से भविष्य के लिए धन एकत्रित करना चाहते हैं यह समय उनके लिए बहुत ही उपयोगी रहेगा.
11- कुम्भ राशि
आपके लिए ये समय लाभदायक रहेगा. धन से जुड़ी समस्याओं में आराम मिलेगा. कहीं अटका हुआ पुराना पैसा प्राप्त हो सकता है.
12- मीन राशि
आपके ख़र्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. ज़िम्मेदारियों का बोझ रहेगा. वहीं स्वास्थ्य में गिरावट नज़र आएगी. आपमें से कई लोगों के ज़्यादातर ख़र्चे स्वास्थ्य सेवाओं में या बीमा से जुड़ी सेवाओं में होंगे.
साभार- इंडिया टुडे

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget