9 बज गए भइया: सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Fri, 24 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: कोरोना का कहर जारी, 18 नये रोगी मिले
सुलतानपुर: पूरे जनपद में कोरोना का कहर जारी है, जिलाधिकारी महोदया ने सुल्तानपुर शहर को 31 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। आज जिले में कोरोना से 18 नए लोग संक्रमित पाए गये। संक्रमित पाए गये लोगों में मुड़िलाडीह, विवेकनगर, गभड़िया, बल्दीराय, कुड़वार नाका, धनपतगंज, दूबेपुर के निवासी मरीज हैं, इनके साथ लम्भुआ के अध्यापक की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी मरीजों का विवरण साथ में संलग्न प्रेस नोट में है | लोग मास्क और सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखे। सभी कोरोना मरीजों की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुल्तानपुर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके की

सुलतानपुर: शहरी एवं नगरीय क्षेत्र में कोविड संक्रमित व्यक्तियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है

सुलतानपुर: शहरी एवं नगरीय क्षेत्र में कोविड संक्रमित व्यक्तियों की संख्या द्रुतगति से बढ़ रही है, खासतौर से नगरीय क्षेत्र में संक्रमित मरीजों  की संख्या तेजी से बढ़ रही है। 23 जुलाई, 2020 को आयी टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कुल 46 संक्रमित  व्यक्तियों में 30 नगरीय क्षेत्र के संक्रमित पाये गये जो अत्यधिक है। इसके पूर्व विगत एक सप्ताह में काशीराम शहरी आवास एवं मुहल्ला बधराजपुर में क्रमशः 06-06 संक्रमित व्यक्ति पाये गये है, जिसके कारण पूर्व से नगर पालिका पल्टन बाजार घोषित हॉट स्पॉट के साथ-साथ काशीराम शहरी आवास एवं मुहल्ला बघराजपुर को हॉट स्पॉट एरिया घोषित  किया गया है।

सुलतानपुर में कुल तीन हॉट स्पॉट एरिया, 25 से 31 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन

सुलतानपुर में कुल तीन हॉट स्पॉट एरिया हो गये हैं। विषम परिस्थिति को दृष्टिगत रखते हुए अग्रेतर कोविड-19 का संचरण न हो इसके लिये महामारी अधिनियम एवं भारत सरकार द्वारा निर्गत गाइडलाइन में विहित  निर्देशों का पालन करते हुए सम्पूर्ण नगरीय क्षेत्र में 25 जुलाई से 31 जुलाई, का सम्पूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है।

सुलतानपुर: अधिवक्ता संघ के चुनाव पर लगा 'कोरोना' का ग्रहण,अग्रिम आदेश तक टला चुनाव!

सुलतानपुर: बार एसोसिएशन के चुनाव पर कोरोना का ग्रहण ग्रहण लग गया है, क्योंकि अग्रिम आदेश तक चुनाव को स्थगित कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक से अधिवक्ता संघ ने कोरोना के मद्देनजर यह फैसला लिया है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चतुर्वेदी व महासचिव राम तीर्थ द्विवेदी ने की सहमति से फैसला लिया गया है।

सुलतानपुर: जयसिंहपुर के सेमरी बाजार कस्बे को किया गया सेनेटाइज

सेमरी बाजार, सुलतानपुर:
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए स्थानीय कस्बा सेमरी बाजार को फायरब्रिगेड टीम ने सेनेटाइज किया। जानकारी के मुताबिक तीन कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कस्बे की सड़कों के दोनों तरफ फायरब्रिगेड टीम ने दूकानों को सेनेटाइज किया।बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम घर घर सभी परिवारों की जांच में जुटी है।सड़कों पर पुलिस की टीम मार्च कर रही है।बाजार में आवागमन पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है।

सुलतानपुर: तमंचा और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, बल्दीराय पुलिस नें भेजा जेल

बल्दीराय: पुलिस ने बल्दीराय थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को 12 बोर के तमंचे व एक जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। आर्म्स ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। मिली जानकारी के अनुसार बल्दीराय पुलिस की टीम इसौली के पास गश्त कर रही थी। तभी इसौली गांव की तरफ से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने भी पीछा करना शुरू कर दिया। घेराबंदी कर दरगाह रोड के पास से युवक को पकड़ा गया। पूछताछ के साथ ही तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 12 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

Post a Comment

Facebook Discussions

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget