सुलतानपुर: SP "शिवहरि मीणा" ने हत्या की घटना का अनावरण करते हुए अपराधियों को दी चेतावनी।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 29 July 2020; 02:27:00 PM

सुलतानपुर: जिले के थाना दोस्तपुर अंतर्गत पहाड़पुर रायपट्टी में विगत 23 जुलाई को हुई हरिप्रसाद पुत्र राम बदल जायसवाल की हत्या की घटना का घटना का सफल अनावरण पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा द्वारा किया गया।  गिरफ्तार किये गए अभियुक्त 25000 के इनामिया भी थे।
पुलिस अधीक्षक ने प्रेस को बताया कि अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज एवं क्षेत्राधिकारी कादीपुर सुरेंद्र कुमार के निर्देशन में पहाड़पुर रायपट्टी में घटित हत्या की घटना में वांछित इनामिया अभियुक्तों राजमंगल सिंह, अम्बे सिंह, अमित सिंह को थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह एवं एस०ओ०जी0 प्रभारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए है।
पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि अभियुक्तों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जा रही है इनके विरुद्ध HS, NSA और संपत्ति जब्तीकरण की कार्यवाही भी सुल्तानपुर पुलिस द्वारा की जाएगी, अपराधियों को कत्तई बक्शा नहीं जायेगा।
इस कार्यवाही में शामिल टीम में थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह, उप निरीक्षक आदित्य यादव, उप निरीक्षक कालिका प्रसाद, उप निरीक्षक परमात्मा सिंह, एस०ओ०जी0 प्रभारी अजय कुमार सिंह, का० विश्वजीत, अजय पटेल, अक्षय कुमार, पवनेश, अनुराग, हेमंत, समरजीत, विकास सिंह, सुशील शुक्ल, तेजभान सिंह शामिल रहे।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget