सुलतानपुर: जिले में कोरोना चरम पर, SP कार्यालय तक पहुँचा कोरोना ।

अंकुर पाठक, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in
Last Updated: Mon, 20 July 2020; 05:10:12 PM
सुलतानपुर: आज कोरोना मरीजों को लेकर दो प्रेस विज्ञप्तियाँ जारी हुई एक में 20 मरीजों और दूसरे में 21 मरीजों का विवरण दिया गया, कुल मिलकर जिले में आज 41 कोरोना मरीज मिले।
एक प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए विवरण के अनुसार कोरोना पाजिटिव पाये गये व्यक्तियों में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे कैम्प-1 में ग्राम अरवल खीरी कूरेभार सुलतानपुर में कार्यरत 9 कर्मियों में  कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो पूर्व में कोविड-19 पाजिटिव आये व्यक्ति के सम्पर्क में आये थे।
इसके अतिरिक्त बाटागली मेजरगंज सुल्तानपुर में एक 22 वर्षीया महिला, बघराजपुर, कैलाश मैरिज हाल ओमनगर के पास एक 25 वर्षीया महिला, बहेलिया दूबेपुर में एक गर्भवती महिला, रुहट्टागली सुल्तानपुर में एक 45 वर्षीया महिला, गभड़िया पुलिस चौकी के पास एक 50 वर्षीय पुरुष, मेजरगंज सुल्तानपुर में एक 35 वर्षीय पुरुष, साकेत हॉस्पिटल की गली चुनहा करौंदिया में एक 45 वर्षीय पुरुष, शास्त्रीनगर सुल्तानपुर में 51 वर्षीय पुरुष, कछावन दूबेपुर धम्मौर में एक 35 वर्षीय पुरुष, चौक कोतवालीनगर में एक 35 वर्षीय पुरुष, शिवगढ़ लम्भुआ में एक 35 वर्षीय पुरुष भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
दूसरी प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए विवरण के अनुसार कोरोना पाजिटिव पाये गये व्यक्तियों में कार्यालय पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर में कार्यरत ASI(M) के पद पर कार्यरत 02 व्यक्तियों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो यह दोनों व्यक्तियों का स्थायी निवास लखनऊ में हैं। ग्राम कजियापुर भदैया सुलतानपुर में एक 47 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि हुई जो दिनांक 09 जुलाई 2020 को कुर्ला पटना एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन द्वारा प्रयागराज पहुंचे फिर वहां से प्राइवेट कार द्वारा दिनांक 10 जुलाई 2020 को जनपद सुलतानपुर पहुचे । सिविल लाइन सुलतानपुर की एक 60 वर्षीय महिला में कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो रामराजी विद्यालय में अध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं। श्याम नगर नई बस्ती इलाहाबाद रोड एफ0सी0 आई0 गोदाम के सामने दूबेपुर के एक 34 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो डा0 सी0एल0 रस्तोगी के अस्पताल में कार्यरत हैं। सराय मस्जिद के सामने चिकमण्डी सुलतानपुर की एक 24 वर्षीय गर्भवती महिला में कोविङ-19 की पुष्टि हुई है। सफीपुर चांदा पी0पी0 कमैचा की माँ-बेटी में कोविड-19 की पुष्टि हुई जो पूर्व में कोविङ-19 पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आयीं थी। कंचन नगर कोइरीपुर पी०पी० कमैचा के 2 भाइयों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। डाक खाना गली हजरतगंज, कोइरीपुर सुलतानपुर के एक 65 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे कैम्प कार्यालय-2 विरसिंहपुर जयसिंहपुर सुलतानपुर में कार्यरत 04 कर्मियों एवं कैम्प कार्यालय-1 ग्राम अरवल कीरी करवत कूरेभार में कार्यरत 03 कर्मी कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये हैं गन्दानाला रोड सुलतानपुर में 13 वर्षीय बालिका में कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो पूर्व में कोविड-19 पॉजिटिव आये अपने चाचा के सम्पर्क में आयीं थीं। कर्मयोगी नगर, मुन्ना नारियल वाली गली की एक 45 वर्षीय महिला में कोविड-19 की पुष्टि हुई है जो मेजरगंज वार्ड नं0 24 में आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत है। ग्राम करमपुर परवरभार दूबेपुर सुलतानपुर के एक 29 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि हुई है।
UPCOVID19TRACKS.IN PORTAL पर 03 केस अंकित किया गया है। प्रथम एक 43 वर्षीय व्यक्ति जो बैंक ऑफ बड़ौदा कानपुर में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत है इनका स्थायी पता पूरेभोज तिवारी पोस्ट बबरी कुड़वार का है किन्तु यह पिछले होली से सुलतानपुर नहीं आये है और यह वहीं निवास कर रहे हैं और यह आइसोलेशन में हैं। द्वितीय ग्राम खालिसपुर दुर्गा ब्लाक जयसिंहपुर के एक 36 वर्षीय व्यक्ति में कोविड-19 की पुष्टि एस0आर0एल0 लैब द्वारा हुई जो कि लखनऊ के मेयो हास्पिटल में भर्ती है और इनका स्थायी पता खसरा नं0 455 गीता कालोनी, चिन्मय रिजार्ट के पीछे अहिमामऊ लखनऊ है। तृतीय स्थायी निवास तिरहुत बाजार बल्दीराय की एक 28 वर्षीय व्यक्ति है जिनका वर्तमान निवास गीता बिहार कालोनी सुलतानपुर रोड लखनऊ है जिन्होंने आर0एम0एल0 लैब द्वारा जांच करायी जिनमें कोविड-19 की पुष्टि हुई है यह पिछले दो माह से अपने गांव नहीं आये हैं।
सभी कोरोना मरीजों की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुल्तानपुर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके की।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget