9 बज गए भइया: बड़ी ख़बरें- सही और सटीक अंदाज में, सिर्फ़ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Mon, 10 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गाँधी की अध्यक्षता में जिला विकास एवं समन्वय निगरानी समिति की बैठक संपन्न

सुलतानपुर: सांसद मेनका संजय गाँधी की अध्यक्षता में विकास खण्ड दूबेपुर प्रांगण में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक आज आयोजित की गयी। बैठक में मनरेगा, एनआरएलएम, कौशल विकास, विद्युत, शिक्षा, विकास, मुद्रा लोन सहित विभिन्न सम्बन्धित कार्यक्रमों/योजनाओं की गहन समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये गये।

सुलतानपुर: PM रोजगार अभियान में कौशल विकास के अंतर्गत 2200 लोगों को प्रशिक्षण दिया जायेगा

जिला विकास एवं समन्वय निगरानी समिति की बैठक में कौशल विकास मिशन की समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती द्वारा अवगत कराया गया कि प्रधानमंत्री रोजगार अभियान में इस योजना को लिया गया है, जिसमें 2200 लोगों को प्रशिक्षण दिया जायेगा। आशा बहुओं को साईकिल दिलवाने की कार्यवाही, एफएम रेडियो चालू कराने, मुद्रा लोन सरलीकरण किये जाने पर भी चर्चा हुई | बैठक के पश्चात् सांसद द्वारा विभिन्न सड़क मार्गों आदि का लोकार्पण करने के पश्चात् दूबेपुर विकास खण्ड कार्यालय प्रांगण में पौधरोपण भी किया।

सुलतानपुर: निगरानी समिति की बैठक में सांसद मेनका गांधी ने सभी बाजारों को खोलने का दिया निर्देश

सुलतानपुर: आज हुई निगरानी समिति की बैठक में सांसद मेनका गांधी ने सभी बाजारों को खोलने का निर्देश दिया है। सांसद नें जिले के नगर क्षेत्र में हुई बैरिकेटिंग को हटा कर बाजार खोलने के लिए भी कहा है। अब जिस घर में कोरोना मरीज मिलेगा सिर्फ़ उस घर को ही क्वारन्टीन किया जाएगा। सांसद महोदया नें लोगों से अपील की है कि वे कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें।

सुलतानपुर: पूर्व सांसद स्वर्गीय राम सिंह की पुण्यतिथि पर MLC शैलेन्द्र प्रताप सिंह श्रद्धांजलि देने पहुंचे

सुलतानपुर: जिले के पूर्व सांसद स्वर्गीय राम सिंह के तृतीय पुण्यतिथि पर MLC शैलेन्द्र प्रताप सिंह श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्होंने पूर्व सांसद की प्रतिमा पर माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। पुण्यतिथि कार्यक्रम में श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद MLC शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने पूर्व सांसद राम सिंह को राजनीति गुरु कहते हुए राजीनीति के भीष्म पितामह होने की कही बात। एमएलसी ने आगे कहा कि राजनीति सफर में मुझे स्व राम सिंह जैसे गुरु मिले जिनके दिशा निर्देश व उनके द्वारा बताई गई राजनीतिक नीतियों को अमल में लाने के बाद मेरे जीवन को नई दिशा मिली।

सुलतानपुर: वांछित व्यक्ति को पकड़ कर कादीपुर पुलिस ने भेजा जेल

सुलतानपुर: कादीपुर पुलिस ने वांछित अभियुक्तो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चेकिगं के दौरान मुखबिर की सूचना पर  अभियुक्त हर्षित सिंह पुत्र उमाशंकर सिंह निवासी राणानगर चीनी मिल तिराहा थाना कादीपुर सुलतानपुर को मे अभि0 को चीनी मिल तिराहा कस्बा कादीपुर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ किया। 
पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त नें गंभीर जुर्म में शामिल होने की बात को स्वीकार करते हुए अपने जुर्म को स्वीकार किया। प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार मिश्रा ने बताया जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

सुलतानपुर: कादीपुर और दोस्तपुर में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी

सुलतानपुर: कोरोना मरीजों के मिलने की रफ़्तार धीमी होती नहीं दिख रही है। संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है।  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर एवं दोस्तपुर में एंटीजन किट द्वारा जांच में आज भी कोरोना संक्रमित पाए गए। दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आज कुल 57 लोगों की जांच की गयी, जिसमे में 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीँ कादीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आज कुल 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget