9 बज गए भइया: बड़ी ख़बरें- सही और सटीक अंदाज, सिर्फ प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया पर

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Tue, 18 Aug 2020; 09:00:00 PM
सुलतानपुर: जिले में बुधवार से दुकान खोलने की मिली अनुमति

सुलतानपुर: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिये डीएम सी इन्दुमती ने आदेश जारी कर अनुपालन कराने का आदेश मातहतों को दिया है। अब दुकानदारों को नम्बर के हिसाब से दुकानें खोलनें की छूट होगी। जिला प्रशासन  नगर पालिका और नगर पंचायत क्षेत्र की दुकानों की नम्बरिंग  की जाएगी। जिसमे  एक नम्बर में चिन्हित दुकानें सोमवार, बुधवार और शुक्रवॉर को खुलेंगी और दो नम्बर में चिन्हित दुकानें मंगलवार,गुरुवार और शुक्रवार को खुलेगी,वही शुक्रवार को सभी दुकानें खुलने के निर्देश दिए है। शनिवार और रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
कन्टेनमेन्ट और हॉटस्पॉट में जरूरी होम डिलीवरी को छोड़कर कोई दुकान नहीं खुलेगी।
सुलतानपुर: मेडिकल क्वारंटाइन मे रखे गये 2174 व्यक्तियो मे से 2173 व्यक्तियो को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज

सुलतानपुर: जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु पूरा देश अनलॉकडाउन है। जनपद मे मेडिकल क्वारंटाइन मे रखे गये 2174 व्यक्तियो मे से 2173 व्यक्तियो को स्वस्थ्य होने पर डिस्चार्ज किया गया, तथा 01 व्यक्ति शेष है | जनपद में 128953 व्यक्तियो को होम क्वारंटाइन मे रखा गया है, जिसमे में 128923 व्यक्तियो की अवधि पूर्ण हो गयी है तथा 30 व्यक्ति निगरानी मे है|
सुलतानपुर: महामारी अधिनियम के अन्तर्गत कुल 618 FIR, अब तक 1577 गिरफ्तारी

महामारी अधिनियम के अन्तर्गत आज 01 व्यक्तियो के खिलाफ कार्यवाही की गयी तथा अब तक इस अधिनियम के अन्तर्गत कुल 618 एफ0आई0आर0 तथा अबतक 1577 गिरफ्तारी की गयी है।  
सुलतानपुर: कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 1576, 26 व्यक्ति की मौत
 
सुलतानपुर: जिले में कोरोना वायरस की जॉच हेतु अबतक कुल 23694 नमूना लिया गया जिसमे से 22406 नमूना की जाँच प्राप्त हुयी। 1288 नमूनो की जॉच रिपोर्ट आना शेष है। जनपद मे कोरोना पॉजिटिव मरीजो की कुल संख्या 1576 है, जिसमे से 1010 मरीज ठीक हो गये तथा 26 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। अवशेष 540 मरीज का इलाज चल रहा है।
सुलतानपुर: जिले के किसानों को खाद की मांग के अनुरूप उपलब्धता सुनिश्चित किए जाएं: डीएम

सुलतानपुर: DM सी0 इन्दुमती की अध्यक्षता में विकास भवन प्रेरणा सभाकक्ष में किसानों के लिये खाद की मांग एवं उपलब्धता सुनिश्चित किये जाने के लिए बैठक आयोजित की गयी। बैठक में निर्देशित किया कि जनपद अन्तर्गत सभी खाद की दुकानों पर छापा मारकर देखा जाय कि खाद की उपलब्धता तथा उचित मूल्य पर किसानों को दी जाय।
जिलाधिकारी ने बैठक में उप निदेशक कृषि, जिला कृषि अधिकारी व सहायक निबन्धक सहकारिता को निर्देशित किया कि जनपद में खाद की उपलब्धता पर्याप्त मात्रा में सुनिश्चित करें।
सुलतानपुर: बल्दीराय पुलिस द्वारा अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के द्वारा चलाए जा रहे अपराध व अपराधियो के रोक थाम व धरपकड़ के तहत थाना बल्दीराय पुलिस अपराधियो की धरपकड़ में अभियुक्त साधु पुत्र नन्हे लाल और  राम आशीष पुत्र पारसनाथ नि0गण- हेमनापुर थाना बल्दीराय सुलतानपुर को 10-10  लीटर अवैध देसी शराब के साथ गिरप्तार कर जेल भेजा गया है।
सुलतानपुर: 30 व्यक्तियों को अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार किया

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक महोदय सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-दोस्तपुर से 04, थाना करौदीकला से 01, थाना चांदा से 08, थाना गोसाईगंज से 04, थाना अखण्डनगर से 09, थाना कुडवार से 04 कुल 30 व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget