बुलेटिन 08:30 PM; सुलतानपुर- एक नज़र हर ख़बर

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 18 July 2020; 08:30:00 PM

सुलतानपुर: जिले में तेज हवाओं को लेकर मौसम चेतावनी पर DM की अपील
सुलतानपुर: भारत मौसम विज्ञान विभाग द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने अवगत कराया है कि अगले कुछ घंटो में विद्युत चमक एवं तेज हवाओं के साथ-साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है। अतः प्रिय जनपदवासियों से अपील है कि टीन शेड एवं कच्चे घरों में न रहें । अपने बच्चों, बुजुर्गो एवम् परिवार की सुरक्षा हेतु सुरक्षित स्थानों पर निवास करें।

सुलतानपुर: जिले में आज 11 कोरोना मरीज मिले

सुलतानपुर: कोरोना मरीजों का आना आज भी जिले में जारी रहा। आज 14 जुलाई, 2020 को प्रेषित कोविड-19 सैम्पल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें से 400 निगेटिव तथा 11 व्यक्ति कोविड-19 पाजिटिव पाये गये हैं।
कोरोना पाजिटिव पाये गये व्यक्तियों में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में कार्यरत 04 , बघराजपुर लोहरामऊ रोड दूबेपुर  के एक ही परिवार के तीन,  कांशीराम आवास कालोनी अमहट में एक, रूहट्टा गली, रामलीला वाली गली एक और मेजरगंज चौक सुलतानपुर के एक ही परिवार के दो सदस्यों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है।

सुलतानपुर: KNIPSS सर्च एप्रोचेज एंड डिजिटल लर्निंग टूल्स विषय पर आयोजित सात दिवसीय कार्यशाला का चौथा दिन आज

कमला नेहरू भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान संस्थान, सुलतानपुर "रिसर्च एप्रोचेज एण्ड डिजिटल लर्निंग टूल्स विषय पर सप्त दिवसीय अन्तर्विषयक कार्यशाला के चौथे दिन  प्रातः 10 कार्यक्रम का सजीव प्रसारण हुआ। शासन द्वारा निर्धारित वर्क फ्रोम होम की धारणा को दृष्टिगत रखते हुए कार्यक्रम का संचालन डॉ विजय प्रताप सिंह,  विभागाध्यक्ष अंग्रेजी एवं कार्यशाला संयोजक ने विद्वान वक्ताओं एवम् प्रतिभागियों का स्वागत किया और कार्यशाला के उद्देश्य पर प्रकाश डाला।

सुलतानपुर: कोरोना के लक्षण दिखने पर अब नंबर डायल कर दे सकते हैं सूचना                           

सुलतानपुर: जिलाधिकारी सी इंदुमती ने जनपद वासियों से अपील किया है कि यदि किसी नागरिक में कोविड-19 से संबंधित किसी प्रकार के लक्षण प्रतीत हो रहे हो अथवा शारीरिक कष्ट हो तो ऐसे व्यक्ति जिला कलेक्ट्रेट में स्थापित और अनवरत 24 घंटे संचालित कंट्रोल रूम को फोन नंबर 05362-240203 पर संसूचित कर सकते हैं। प्रशासन द्वारा उनके जांच की व्यवस्था की जाएगी।

सुलतानपुर: तालाब में मिला नवजात बच्चे का शव

सुलतानपुर में तालाब में नवजात बच्चे का शव पाए जाने के बाद सनसनी फैल गयी। चांदा थाना क्षेत्र के पतुलकी सेमरी खुर्द गांव का मामला बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है। सूचना के मुताबिक बच्चे की मां से चल रही पूछताछ, बच्चे का पिता फरार बताया जा रहा है।

सुलतानपुर: रेलवे ट्रैक पर आने से अधेड़ की मौत

सुलतानपुर: रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान सत्यनारायण यादव निवासी चांदपुर थाना गोसाईगंज के रूप में हुई है। प्रयाग अयोध्या रेल खंड के द्वारिकागंज स्टेशन पर यह घटना हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्थानीय थानाध्यक्ष हरिराम यादव बोले, घटना की वजह तलाश रही है पुलिस।

सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में जिले का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर घायल

सुलतानपुर: रात्रि चेकिंग अभियान के दौरान पूरे जनपद में चेकिंग की जा रही थी तभी थाना कुडवार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई टापटेन, हिस्ट्रीशीटर, थाने का हिस्ट्रीशीटर नं0 144ए मकसूद पुत्र निजामुद्दीन निवासी मनियारपुर थाना कुडवार जनपद सुलतानपुर अपने साथी के साथ पशुतस्करी और गोकंशी की निगरानी करने के लिए निकला है । इस सूचना पर कुडवार पुलिस टीम द्वारा हसनपुर गुमटी से महराजगंज रोड पर इसे रोकने का प्रयास किया गया तो इसने रुकने की बजाय पुलिस पर फायर कर दिया । आत्मरक्षा में पुलिस ने भी जवाबी फायर कर दिया जिससे एक अपराधी को गोली पैर में लगी दूसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया । मकसूद 2006 से गोकशी और पशुतस्करी में संलिप्त है। इस पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

सुलतानपुर: NH128 बाइपास पर गिट्टी लदी ट्रक पलटी

थाना जयसिंहपुर की पुलिस चौकी सेमरी के  बाइपास पर हरिहर पुर के पास गिट्टी लदी ट्रक खड्ड में पलटी।प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार लगभग 2 बजे गिट्टी लदी ट्रक बाइपास से हरिहर पुर की तरफ बैक हो रही थी कि अचानक उंचाई ज्यादा होने के कारण व गाड़ी में किसी गड़बड़ी के कारण ट्रक खडड में पलट गई।चालक परिचालक दोनों सुरक्षित।यह भी बताया जा रहा है कि बाद में चालक ने गाड़ी में लगे नंबर प्लेट को निकाल कर हटा दिया।जिससे गाड़ी का नंबर नहीं मिला। हालांकि कोई दुर्घटना नहीं हुई है।

भदोही: ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पर FIR

भदोहीजिले की ज्ञानपुर विधानसभा सभा से विधायक विजय मिश्रा का टोल ठेकेदार से वसूली मांगने और धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद SP भदोही ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget