बुलेटिन 09:00PM; सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sun, 19 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: आज भी नगर में पैदल गस्त पर निकले जिले के पुलिस कप्तान
सुलतानपुर: आज पुलिस अधीक्षक  शिव हरी मीणा नगर क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ला, नगर कोतवाल ओमवीर सिंह , सीताकुंड चौकी प्रभारी कमलेश यादव पुलिस टीम संग जनपद के नगर क्षेत्र में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था व सामाजिक दूरी का जायजा लिया।लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से भी अपील की गयी कि बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। मात्र आवश्यक कार्य हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चले जाये।  वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लगभग 30 व्यक्तियों के विरुद्ध  थाना-कोतवाली नगर पुलिस द्वारा कार्यवाही भी की गयी।

सुलतानपुर: जिले में एक दंपत्ति समेत आज 6 नए कोरोना मरीज मिले

सुलतानपुर: कोरोना मरीजों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। 15 जुलाई, 2020 को प्रेषित कोविड-19 सैम्पल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें से 344 निगेटिव तथा 06 व्यक्ति कोविड-19 पाजिटिव पाये गये हैं।
कोरोना पाजिटिव पाये गये व्यक्तियों में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे कैम्प-1 में ग्राम अरवल खीरी कूरेभार में कार्यरत एक, तहसील कैम्पस के निवासी एक पति-पत्नी, नगरीय क्षेत्र निरालानगर में एक 18 वर्षीय बालिका ब्लाक दोस्तपुर एक 35 वर्षीय महिला और 
चौक घंटाघर में एक 35 वर्षीय गर्भवती महिला में  कोविड-19 की पुष्टि हुई है।

सुलतानपुर: घर मे घुस कर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी धरे गए

कुड़वार: पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना-कुड़वार पुलिस टीम द्वारा कई धाराओं में वांछित अभियुक्त राहुल यादव पुत्र अमर बहादुर यादव और सुनील कुमार यादव पुत्र गुलाब चन्द्र यादव निवासी-मड़हा, थाना- कुड़वार, जनपद-सुलतानपुर को मुखबिर की सूचना पर सुरेश नगर चौराहे से घटना में प्रयुक्त एक अदद अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया। इस मौके पर गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष कुड़वार अरविन्द कुमार पाण्डेय,उपनिरीक्षक विमल कपूर आदि रहे।

सुलतानपुर: कोरोना ने बढ़ाई लोगों की चिंता, लगभग आधा सुल्तानपुर शहर हुआ सील

सुलतानपुर: 10 जुलाई से 18 जुलाई के दौरान सुल्तानपुर शहर में 26 कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके चलते 9 कंटेनमेन्ट जोन बनाये गए और इसमें से एक रोगी की मृत्यु भी हो चुकी है।
जिलाधिकारी द्वारा इन सभी कंटेनमेन्ट ज़ोन्स को मिलाकर एक हॉटस्पॉट जोन बना दिया गया है और हॉटस्पॉट जोन के 500 मीटर की परिधि को बफर जोन बनाया गया।
इस हॉटस्पॉट जोन के अंतर्गत अवंतिका फ़ूड मॉल से GIC ग्राउंड तक, GIC ग्राउंड से रेलवे क्रासिंग कुड़वार नाका होते हुये जावेद हबीब सैलून तक, जावेद हबीब सैलून से न्यू लाइफ लाइन होते हुये हंसा नर्सिंग होम तक, हंसा नर्सिंग होम से पन्त स्टेडियम होते हुये मेहमान होटल, अवन्तिका फ़ूड मॉल तक सील रहेगा।

सुलतानपुर: पहले श्रमदान फिर बैठक संपन्न, गोमती मित्र पहुंचे सीता उपवन

सुलतानपुर: गोमती मित्र मंडल की एक अत्यंत आवश्यक बैठक प्रदेश अध्यक्ष मदन सिंह की अध्यक्षता में साप्ताहिक श्रमदान के ठीक बाद सीता उपवन में संपन्न हुई। जिसमें संरक्षक रतन कसौधन एवं उपस्थित सदस्यों ने एक स्वर से यह निर्णय लिया कि भविष्य में किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ पदाधिकारी गोमती मित्र मंडल में सदस्य तो बन सकता है लेकिन उसे पदाधिकारी नहीं मनोनीत किया जाएगा। मीडिया प्रभारी रमेश माहेश्वरी ने बताया कि उक्त निर्णय के पीछे गोमती मित्र मंडल का आशय बड़ा ही स्पष्ट है कि उनका मकसद मां गोमती की स्वच्छता और सीता कुंड धाम की पौराणिकता बहाल करना है और जब किसी विशेष राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ व्यक्ति पदाधिकारी मनोनीत होता है तो समाज में संदेश जाता है की गोमती मित्र मंडल का उक्त राजनीतिक दल से कोई संबंध है जो कि उचित नहीं है।

सुलतानपुर: समाजसेवक नें 119वे दिन 8अत्यंत गरीब परिवारों को राशन किट उपलब्ध कराया

सुलतानपुर: आज समाजसेवक अखिलेश सिंह पर्वत ने स्व राजेन्द्र सिंह सेवा फाउंडेशन के द्वारा सेवाभाव के 119वे दिन शुक्लपुर और वीरापुर के 8अत्यंत गरीब परिवारों को राशन किट उपलब्ध कराया गया।
आज तक सेवा के 119दिनो से स्व राजेंद्र सिंह सेवा फाउंडेशन  के द्वारा भदैंया क्षेत्र और जिले के अलग-अलग गांवों में अत्यंत गरीब 775परिवारो को राशन,4750मास्क, सेनेटाइजर1255,540परिवारो को सब्जी की किट 2540सेज्यादा साबुन,200परिवारो को चाय किट और 1000प्रवासियो को जलपान वितरण कर किया जा चुका है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget