बुलेटिन 09:00PM; सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Mon, 06 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: सावन शुरू होते ही कल्पवृक्ष प्रांगण में लगी महिलाओं की भीड़
सुलतानपुर: आज सावन के पहले सोमवार को व्रती महिलाओं ने जिला उद्योग ऑफिस के निकट कल्पवृक्ष  के प्रांगण में सुबह से ही भगवान शंकर के मंदिर में पूजा पाठ, आरती एवं जलाभिषेक करने पहुंची। महिलाओं ने व्रत रखते हुए पूजन अर्चन किया। भगवान शंकर की पूजा करते हुए महिलाओं ने मुरादें पूरा करने की अर्जी लगाई।

सुलतानपुर: नवजीवन हॉस्पिटल में पैरामेडिकल कोर्स कराने की आड़ में कई लाख की ठगी

सुलतानपुर: नगर क्षेत्र के लक्ष्मणपुर स्थित नवजीवन हॉस्पिटल में पैरामेडिकल कोर्स कराने की आड़ में कई लाख की ठगी का मामला सामने आया है। बड़ी संख्या में आवेदकों के साथ हुई जालसाजी से हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ितों के मुताबिक चिकित्सक और दलालों ने मिलकर इस ठगी को अंजाम दिया है कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के तिवारीपुर निवासी पीड़ित की तहरीर पर नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पैरामेडिकल कोर्स कराकर नौकरी दिलाने की आड़ में यह गोरखधंधा हो रहा था।

सुलतानपुर: जिले में 25 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव!

सुलतानपुर: जिले में एक नया कोरोना मरीज मिला है। जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अब तक जिले में 206 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी ने की पुष्टि। हालांकि, मामला पूरी तरह प्रशासन की नियंत्रण में बताया जा रहा।

सुलतानपुर: नगर क्षेत्र के गभड़िया में मिली लाश

सुलतानपुर: नगर के गभाडिया  पुल के निकट अज्ञात मृतक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही मोहल्लेवासियों में हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंचे गभड़िया चौकी प्रभारी नें शुरू की जांच। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया।

सुलतानपुर: किसान क्रेडिट कार्ड बनाने की आड़ में 10,000 की धन उगाही करने का आरोप

सुलतानपुर: बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक धम्मौर के शाखा प्रबंधक पर किसान क्रेडिट कार्ड बनाने की आड़ में 10,000 की धन उगाही करने का आरोप लगा है। मामले पर भारतीय किसान यूनियन ने कलेक्ट्रेट पहुंच प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग की है
सरकार से अफसरशाही पर रोक लगाने की मांग करते हुए राज्यपाल को 12 सूत्रीय ज्ञापन भेजा गया है।

सुलतानपुर: 2 बाईक चोर लम्भुआ में पकड़े गए, 18 अन्य अलग- अलग मामले में गिरफ्तार!

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरूध्द चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक  एवं क्षेत्राधिकारी लम्भुआ के पर्यवेक्षण मे  थाना लम्भुआ मे 2 बाइक चोरों को गिरफ्तार की गया। जिसमें शत्रुघन सिंह पुत्र दारा सिंह निवासी ग्राम गौतमपुर भदैया थाना लम्भुआ और तौफिक पुत्र सद्दीक निवासी ग्राम मो0 रसुलपुर थाना स्वार जिला रामपुर का नाम शामिल है। इस चोरों को कस्बा लम्भुआ रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से चोरी हुयी एक अदद T.V.S. SPORT की मोटर साईकिल को बरामद किया गया।

इसी क्रम में जिले में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कूरेभार से 02, थाना मोतिगरपुर से 01, थाना धम्मौर से 02, थाना जयसिंहपुर से 02, थाना बल्दीराय से 07, थाना दोस्तपुर से 01, थाना चांदा से 01, थाना कोतवाली देहात से 02 , कुल 18व्यक्तियों का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget