17 जुलाई 2020 का राशिफल

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Fri, 17 July 2020; 07:00:00 AM

1- मेष राशि
आज के दिन आपको बेवजह का तनाव हो सकता है. आपमें से कई लोगों के विवाद भी बढ़ सकते हैं. पुराने विवाद खत्म करने का समय आ गया है. मानसिक तनाव से दूर रहें.
2-वृष राशि
अपने काम के प्रति आपको चिंता सताएगी. फिलहाल आप कई चीजों में रिस्क ले रहे हैं. किसी प्रकार का नतीजा आज के दिन नहीं मिलेगा.
3- मिथुन राशि
मन में उदासीनता हो सकती है. हो सकता है कि आप अपने आपको बहुत अच्छी तरह व्यक्त नहीं कर पा रहे हों. काफी अकेलापन महसूस करेंगे.
4- कर्क राशि
जीवन के नए सफर की शुरुआत करने के लिए आप अग्रसर हैं. आपको लगेगा कि इस समय आप कोई रिस्क लेने जा रहे हैं. आप आगे बढ़ें, समय अनुकूल है.
5- सिंह राशि
मन में व्याकुलता बढ़ सकती है. किसी बात को लेकर मन में शोक रहेगा. आप में से कई लोगों को लगेगा कि आपके साथ जीवन विश्वासघात कर रहा है.
6- कन्या राशि
परिवार के साथ एक खूबसूरत समय बिताएंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ आपकी खुशी पहले से दोगुनी होगी और संबंध पहले से ज्यादा घनिष्ठ होंगे.
7- तुला राशि
सब कुछ होते हुए भी कुछ समय के लिए मन में मायूसी छा सकती है. आप अपने आपको काफी अकेला महसूस करेंगे. आपको लगेगा कि किस प्रकार परिस्थितियों से दूर जाया जाए.
8- वृश्चिक राशि
आप में से कई लोग स्थान परिवर्तन या यात्रा की सोच रहे हैं. लेकिन आपका विचार व्यर्थ जाएगा. आपके काम में गति आएगी और जीवन में अड़चनें दूर होंगी.
9- धनु राशि
छोटी उलझनें आपके मन को घेरकर रखेंगी. किसी बात की चिंता आपको ज़्यादा व्याकुल कर देगी. आपमें से कई लोगों के लिए तनावपूर्ण परिस्थिति बनी रहेगी.
10- मकर राशि
मानसिक संतुष्टि मिलेगी. कई दिनों से चल रही कोई प्रबल इच्छा पूर्ण होगी. मन में खुशी रहेगी और एक अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी.
11- कुम्भ राशि
आर्थिक फैसलों में आपको आराम मिलेगा. आर्थिक लाभ भी आपके लिए इस समय नजर आ रहा है. कुछ पुराने धन के आज मिलने का समय आ गया है.
12- मीन राशि
परिवार से जुड़ी तमाम परेशानियां दूर होंगी. परिवार के साथ एक सुखद समय बीतेगा और एक दूसरे के प्रति ध्यान देने की भावना भी बढ़ेगी, समर्पण भावना बढ़ेगी.

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget