बुलेटिन: देश की बड़ी खबरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|

Last Updated: Wed, 01 July 2020; 09:20:00 PM

SC में टिकटॉक कंपनी की पैरवी करने से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी का इनकार, सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि वो टिकटॉक की पैरवी करते हुए भारत सरकार के खिलाफ दलीलें नहीं देंगे.


ऐप बैन पर चीनी पत्रकार ने कसा तंज, उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने यूं की बोलती बंद, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे संदेह नहीं है कि यह प्रतिक्रिया भारतीय उद्योग के लिए सबसे प्रभावी और प्रेरक हो सकती है. हमें उकसाने के लिए आपका शुक्रिया, जल्द ही जवाब देंगे.'


फ्लाइट में सफर करना होगा महंगा, हवाई ईंधन के दामों में जबरदस्त इजाफा, विमानन ईंधन या एटीएफ की कीमत में बुधवार को 7.5 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है.एटीएफ की कीमत में एक महीने में यह तीसरी वृद्धि है.


बैंकों में मिनिमम बैलेंस नहीं रखा तो चार्ज लगेगा; रेलवे में वेटिंग टिकट नहीं मिलेगा, अब तत्काल टिकट पर भी रिफंड,रेलवे में वेटिंग लिस्ट का टिकट नहीं मिलेगा जबकि कई स्पेशल ट्रेनों का समय बदला जाएगा।


तमिलनाडु के न्यूवेली थर्मल प्लांट में बड़ा धमाका, अबतक चार लोगों की मौत, कई घायल, 17 घायलों को एनएलसी लिग्नाइट अस्पताल लेकर जाया गया है, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 


वोडाफोन आइडिया को हुआ अब तक का सबसे बड़ा वार्षिक घाटा, शुद्ध हानि 73878 करोड़ रुपये, यालय ने आदेश दिया था कि सांविधिक बकाए की गणना में गैर-दूरसंचार आय को भी शामिल किया जाएगा, जिसके बाद कंपनी को 51,400 करोड़ रुपये चुकाने हैं।


देश में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 5 लाख 85 हजार 493 हो गई है। इनमें से 2 लाख 20 हजार 114 सक्रिय मामले हैं। वहीं, 3 लाख 47 हजार 979 लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक 17 हजार 400 लोगों की मौत हो चुकी है।


अच्छी तेजी के साथ खुले शेयर बाजार, सेंसेक्स 35,000 से ऊपर, सेंसेक्स पिछले सत्र से 162.35 अंक यानी 0.46 फीसदी की तेजी के साथ 35078.15 पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी 38.80 अंकों यानी 0.38 फीसदी की बढ़त के साथ 10340.90 पर बना हुआ था.


ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट एंड साइंसेस' से बुलावा, ऑस्कर के लिए कर पाएंगे वोटिंग,अकादमी अवॉर्ड्स के आयोजन की तारीख 25 अप्रैल 2021 तय की गई है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget