बुलेटिन 09:00 PM; सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें

पाएं एक क्लिक पर पूरे सुलतानपुर का हाल, शाम के 9 बजे 'प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया' के साथ; लॉगिन करें PrakashNewsOfIndia.in या गूगल प्ले स्टोर से 4MB का App डाऊनलोड करें---

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 04 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा नें मोतिगरपुर थाने का औचक निरीक्षण किया!
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि   मीणा नें थाना-मोतिगरपुर का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान महोदय द्वारा थाने के कार्यालय, लॉकअप, सीसीटीएनएस, IGRS,मेस, महिला हेल्प डेस्क,कोविड हेल्प डेस्क, मालखाने का निरीक्षण,अभिलेखों/शस्त्रों का रख-रखाव व थाने में लगे कैमरों आदि को चेक किया गया।  इस दौरान महोदय द्वारा थाना परिसर की साफ-सफाई को देखा गया व थानाध्यक्ष-मोतिगरपुर को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। साथ ही थानाध्यक्ष-मोतिगरपुर को जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया।

सुलतानपुर: लर्निंग लाइसेंस आवेदकों को ARTO की सूचना
सुलतानपुर: सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अधिकारी (प्रशासन) माला बाजपेयी ने सर्वसाधारण को सूचित किया है कि जिन लर्निंग ड्राइविंग लाइसेन्स आवेदकों के अपॉइंटमेंट की तिथि 23.03.2020 से 04.07.2020 
तक थी वह पुनः तथा नये लर्निंग लाइसेन्स आवेदक अपॉइंटमेंट करते हुए ऑनलाइन आवेदन करके दिनांक 06 जुलाई, 2020 से अपना स्लाट बुक कराकर कार्यालय में नियत तिथि व समय पर उपस्थित होकर लर्निंग लाइसेन्स की प्रक्रिया पूर्ण करायें।

सुलतानपुर: जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब 198!
सुलतानपुर: जिले में एक नया कोरोना मरीज मिला है। लखनऊ से आई रिपोर्ट में यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ जिले में 198 लोग हो चुके हैं कोरोना संक्रमित। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने की है पुष्टि।

सुलतानपुर: बिना मास्क लगाए लोगों पर कुड़वार पुलिस की कार्यवाही
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देशन में कुड़वार थानाध्यक्ष अरविन्द पाण्डेय के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के देवलपुर मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष कुड़वार अरविन्द पाण्डेय, उपनिरीक्षक विमल कपूर, उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार ने देवलपुर मोड़ पर सघन चेकिंग अभियान करके बिना मास्क लगाये चल रहे वाहन चालकों की चेकिंग की और उन्हें हिदायत दी की बिना मास्क के वाहन न चलाये। अरविंद पाण्डेय ने कहा कि बिना मास्क के अगर कोई वाहन चालक वाहन चलाते हुए पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जायेगी।

सुलतानपुर: 'घर सुलतानपुर' फाउंडेशन ने शुरू किया वृक्षारोपण अभियान
सुलतानपुर: मानसून की दस्तक के साथ घर सुलतानपुर फाउंडेशन ने शहर में पौधरोपण अभियान शुरू किया। दरअसल, निराला नगर स्थित रेलवे लाइन के किनारे वर्षों पूर्व काफी संख्या में घने पेड़ हुआ करते थे। इसलिए मोहल्लेवासी उसे जंगल कहा करते थे। लेकिन बदलते समय के साथ आधुनिकता के चलते अब जंगल के सारे पेड़ कटने से वह मैदान बन चुका है। इसीलिए टीम ने मैदान को फिर से जंगल बनाने का बीड़ा उठाया और वृक्षारोपण अभियान की शुरूआत की।

सुलतानपुर: लॉकडाउन के उल्लंघन में व्यवसायी के खिलाफ मुकदमा दर्ज!

सुलतानपुर: व्यवसायी समीर, साहिल और नौशाद के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन तीनों पर लॉकडाउन उल्लंघन, जान से मारने की धमकी समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई हक। घंटाघर चौकी प्रभारी विजय गुप्ता से मारपीट करने व अभद्रता करने का मामला बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा मास्क लगाने की हिदायत देने पर भड़के थे व्यापारी। जिसमें एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शेष की तलाश चल रही है। नगर कोतवाली के घंटाघर चौकी क्षेत्र में हुई घटना से जुड़ा मामला बताया जा रहा है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget