बुलेटिन: देश की बड़ी खबरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 04 July 2020; 09:30:00 PM
- कानपुर गोलीकांड मामले में कानपुर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। मामले में अब चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। इस चीज की कार्रवाई कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने की है। एसएचओ पर विकास दुबे से मिली भगत का लगा है आरोप।

-मध्य प्रदेश बोर्ड ने आज 12 बजे कक्षा 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस साल 15 छात्रों ने पहला स्थान हासिल किया है। भिंड के अभिनव शर्मा और गुना के लक्षदीप धाकड़ समेत 13 ऐसे छात्र हैं जिन्होंने पहला स्थान हासिल किया है।

-नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की स्थायी समिति की बैठक टल गई है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया है। इसकी बदौलत नेपाल में राजनीतिक संकट और भी गहरा गया है।

-उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने चीन की कंपनी को झटका देते हुए टेंडर के लिए आवेदन खारिज कर दिया है। अब इसको लेकर टेंडर बॉम्बार्डियर ट्रांसपोर्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को दे दिया गया है।

-खेल मंत्रालय की ओर से भारतीय कोचों द्वारा एलीट एथलीटों को प्रशिक्षण देने पर वेतन की ऊपरी सीमा दो लाख रुपये को हटाने की घोषणा की, ताकि वे बेहतर परिणाम देने के लिए प्रोत्साहित हों।

-कोरोना संक्रमण के मामलों की वजह से सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगे प्रतिबंध को 31 जुलाई तक बढ़ाने का फैसला लिया है। नागर विमानन महानिदेशालय इसको लेकर अधिसूचना जारी कर इसकी जानकारी दी है।

-हिंदुस्तान यूनिलीवर ने फेयर ऐंड लवली का नाम बदलकर अब 'ग्लो ऐंड लवली' कर दिया है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही अपने इस ब्रांड से फेयर शब्द हटाने का फैसला लिया था। वहीं, कंपनी मर्दों के लिए जो क्रीम लाएगी उनका ब्रांड नाम 'ग्लो ऐंड हैंडसम होगा।

-जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के आरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी अभी जारी है।

-विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना से गंभीर रुप से प्रभावित देशों से जगने की अपील की है। साथ ही ये भी कहा है कि कोरोना पर कई देश आंकड़ों को झूठला रहे है। ऐसा करना एक बुरा अंजाम होगा।

-ऐमेजॉन इंडिया पर वनप्लस Nord की भारत में लॉन्चिंग से पहले इसका नया टीजर जारी किया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जारी किए गए टीजर इमेज में अपकमिंग स्मार्टफोन के बैक को देखा जा सकता है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget