बुलेटिन 09:00 PM; सुलतानपुर की बड़ी खबरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Tue, 07 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर BJP जिला अध्यक्ष बोले उनका जीवन देश की अखंडता एवं एकता के लिये रहा समर्पित
सुलतानपुर: भारत की राष्ट्रीय एकता अखण्डता के श्रेष्ठ नायक ,भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 119 वीं जयंती भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा की अगुवाई में सादगीपूर्ण ढंग से मनायी गयी। इस दौरान भाजपाइयों ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को नमन करते हुए शहर स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको याद किया ।इस दौरान भाजपाइयों ने उनके दिखाये आदर्शों व सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया।आज से भाजपा ने चार दिवसीय  पौध रोपण अभियान का शुभारंभ भी किया। इस अभियान के तहत भाजपा प्रत्येक बूथ पर कम से कम पांच पौधे रोपित करेगी। भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्त्ताओं के माध्यम से जिले भर में  21 हजार पौधे रोपित करने का लक्ष्य रखा है।

सुलतानपुर: कूरेभार पुलिस द्वारा 25000 हजार का इनामिया गिरफ्तार
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि  मीणा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के 25000 रु0 का इनामिया अभियुक्त अशु सिंह पुत्र जय प्रकाश सिंह निवासी मायंग थाना कूरेभार को थाना कूरेभार पुलिस टीम द्वारा ऐनपुर मोड करीब गिरफ्तार किया गया।

सुलतानपुर: जिला प्रशासन से 3 शस्त्र वालों को तीसरा शस्त्र जमा करने का दिया आदेश
सुलतानपुर: जिला प्रशासन से आदेश जारी करते हुए 3 शस्त्र लाइसेंस वालों को तीसरा शस्त्र जमा करने का आदेश दिया। जारी आदेश में कहा गया की 13 दिसंबर 2020 तक शस्त्र मालिक तीसरा शस्त्र अवश्य जमा करा दें। साथ ही पुलिस विभाग को निर्देशित किया गया की ऐसे शस्त्र मालिकों की थानेवार सूची बनाकर सूचित करें।

सुलतानपुर: कादीपुर का 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव
सुलतानपुर: कादीपुर का 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक पॉजिटिव आये कादीपुर के फार्मासिस्ट के संपर्क में आया है। कुल 246 सैम्पल में से मात्र एक कि रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

सुलतानपुर: कोतवाली देहात में हुई शिव बहादुर की हत्या का खुलासा
सुलतानपुर: बीते रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा एडिशनल एसपी ने कर दिया है।
आपको बता दें बीते रविवार को कोतवाली थाना क्षेत्र देहात थाना क्षेत्र के गोलावरा गावँ में शिव बहादुर पर प्राणघातक हमला हुआ था। जिसमें शिव बहादुर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने कार्यवाही में तेजी दिखाते हुए नवरत्न उर्फ रिशु पुत्र रमेश यादव निवासी सराय चल तथा दूसरे अभियुक्त भूपेंद्र पुत्र रंजीत को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से फावड़ा(बेंट) एक कुल्हाड़ी बरामद किया है।

सुलतानपुर: मूसलाधार बारिश, खेत-खलिहान लबालब 
सुलतानपुर: सोमवार रात हुई मूसलाधार बारिश से खेत-खलिहान सब लबालब हो गये। अभी भी आसमान में बादलों का डेरा है। रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी है। अगले 48 घंटे जनपद के लोगों पर भारी पड़ने वाले हैं, क्योंकि मौसम विभाग ने भारी बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें---




Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget