बुलेटिन 09:00PM; सुलतानपुर की बड़ी ख़बरें

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Tue, 14 July 2020; 09:00:00 PM

सुलतानपुर: SP शिवहरि मीणा ने सुनी जनता की समस्याएँ
सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर एक तरफ जहाँ अपनी तेज -तर्रार कार्यशैली से अपराधियों पे अंकुश लगा रहें हैं वही वो पुलिस कार्यालय में बैठकर जनता की समस्याएँ भी सुनते हैं। 
आज भी पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा पुलिस कार्यालय सुलतानपुर में जनता की समस्याओ को सुना गया व उनके निस्तारण के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देशित किया गया।

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है

सुलतानपुर: जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। प्रशासन पूरी तरह पूरी तरह मामलों को रोकने में लगा हुआ है, बावजूद इसके कोरोना के मामले दिन- प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आज जिले में कुल 17 नये कोरोना मरीज पाए गए। जिले में अब तक कुल 259 कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। CMO डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने नें इस समाचार की पुष्टि की है।

सुलतानपुर: टिड्डी हमले की आशंका हुई कम, प्रशासन पूरी तरह अलर्ट

सुलतानपुर: कहा जा रहा है कि जिले में टिड्डी दल के हमले की आशंका अब कुछ कम हुई है, लेकिन प्रशासन की सतर्कता अभी भी पूरी तरह जारी है। प्रभावित होने की आशंका वाले क्षेत्रों के साथ-साथ जिले भर के लोगों को जागरूक किया जा रहा है। प्रशासनिक अमला पूरी तरह से जिले के हर-हिस्से पर नजर रख रहा है।
विशेषकर जिले से सटे गांव वाले ग्रामीणों को जानकारी दी गई है कि टिड्डियों के आमद की सूचना तत्काल ब्लॉक पर मौजूद कर्मचारियों को दें और थाली, ढोल बजाकर टिड्डियों को बैठनें न दें। ताकि प्रशासन पूरी तरह किसानों की मदद कर सके।

सुलतानपुर: तथाकथित एमबीबीएस डॉ के कारनामों ने पुलिस की सरदर्दी बढ़ाई

सुलतानपुर: जिले में प्रतापगढ़ के एक तथाकथित एमबीबीएस डॉ के कारनामों ने पुलिस की सरदर्दी बढ़ा दी है, डॉ पर अलग- अलग लड़कियों से शादी का झांसा देकर परिवारीजनों से मोटा पैसा ठगने का आरोप है। तय तारीख पर बारात न पहुँचने पर लड़की और परिवारीजन सदमें में हैं, जिसको लेकर पीड़ित पक्ष नें पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पूरे मामले में पुलिस संज्ञान में लेकर हरकत में आ गई है और आरोपी के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है।

सुलतानपुर: थाना कोतवाली नगर एवं मोतिगरपुर पुलिस द्वारा अपराधी किये गए गिरफ्तार 

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक के निर्देशऩ में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना-कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा वांछित अभियुक्त खलील अहमद पुत्र मो0रशीद और अजीज अहमद पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी- लम्भुआ,थाना-लम्भुआ,जनपद-सुलतानपुर एवं मोतिगरपुर पुलिस टीम द्वारा वारण्टी अभिय़ुक्त की गिरफ्तारी के अन्तर्गत ढेमा चौराहा से एक वाँछित अभि0 शब्बीर पुत्र रमजान  नि0 ग्राम जयचन्द्रपुर थाना दोस्तपुर को गिरफ्तार किया गया। सभी को गिरफ्तार कर जिला कारागार भेजा गया।

सुलतानपुर: करंट की चपेट में आने से हुई युवक की मौत

सुलतानपुर: कूरेभार थाना क्षेत्र के हरौरा बाजार में इलेक्ट्रिक की दुकान में काम कर रहे एक युवक को विजली का करंट लगने से युवक की मौके पर मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार पूरे धनेसर मौजा पीपर गांव निवासी जसकरन (25) पुत्र जिया लाल प्रजापति की हरौरा बाजार में एक इलेक्ट्रिक दुकान पर फर्राटा पंखे में उतरे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बाजार के लोगों ने घटना की सूचना मृतक के परिवार व पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

सुलतानपुर: इलाज के दौरान बेटे की मौत, सोमवार को टोल प्लाजा भीखूपुर पर था हादसा

सुलतानपुर: दुर्घटना में घायल पति ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा तो पुत्र की ट्रामा सेंटर मे बंद हुई सांस। विकलांग हुई बेटी सहित मां जिंंदगी मौत से संघर्ष कर रही है। बताते चलें कि सोमवार को टोल प्लाजा भीखूपुर पर बुलेट सवार कार की टक्कर से पत्नी बच्चों सहित बुरी तरह से घायल हो गए थे।जिसमें बुलेट चालक बृजेन्द्र यादव की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। पुत्र प्रतीक नें भी ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। मां बेटी जिंदगी मौत के बीच संघर्ष कर रही हैं। कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सुलतानपुर: कूरेभार में हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस का कहना- जल्द होगा खुलासा

 सुलतानपुर: कूरेभार थाना क्षेत्र के लखनेपुर निवासी शिव कुमार सिंह (32)पुत्र उदयभान सिंह का गांव से बाहर 500मीटर की दूरी पर अज्ञात लोगों नें हत्या कर दी। रक्तरंजित शव के मिलने से गांव और परिवार वाले सकते में आ गये। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं।
आपको बता दें शिवकुमार सिंह , फरीदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन के मध्य घर आया प्रवासी मजदूर था। पत्नी व दो पुत्रियों के साथ भाइयों के संयुक्त परिवार के साथ रहता था। वहीं फॉरेंसिक टीम ने गिरे हुए खून का नमूना लिया है। एडीश्नल यस पी शिवराज, सी0ओ0 बल्दीराय विजयमल यादव ने भी घटना स्थल पहुंचे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी का कहना है कि अतिशीघ्र घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget