कानपुर हत्याकांड: 'विकास दूबे' मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Thu, 09 July 2020; 10:20:00 AM

गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस जगह-जगह खाक छान रही थी, लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन में उसके मौजूद होने का सुराग लगते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके पहले नोएडा के फिल्म सिटी में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी थी. दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि विकास दुबे एनकाउंटर के डर से किसी चैनल में आकर सरेंडर कर सकता है. वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए आया था. उसे सबसे पहले महाकाल मंदिर के गार्ड ने पहचाना और उसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
फाइल फोटो

पुलिस को खबर मिली थी कि विकास दुबे सरेंडर कर सकता है और उससे पहले किसी मीडिया हाउस में अपनी बात रखने के लिए पहुंच सकता है. इसके बाद पुलिस ने नोएडा में फिल्म सिटी के सभी रास्तों पर नजर रखना शुरु कर दिया था. इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही थी.

विकास दुबे के दो और साथी ढेर, कानपुर में प्रभात तो इटावा में रणबीर का एनकाउंटर अब दूबे मध्यप्रदेश से गिरफ्तार 

गौरतलब है कि आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के 7 दिन तक उसने पुलिस को चकमा दिया, पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही थी और विकास दुबे लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था. वो यूपी से निकला. फरीदाबाद में उसके होने की खबर मिली. फिर पुलिस ने दिल्ली पर नजरें टिकाईं. और अब मध्यप्रदेश से उसको गिरफ्तार किया गया।

विकास दुबे पर ढाई लाख का इनाम पांच लाख कर दिया गया था, लेकिन काफ़ी समय से ना कहीं से कोई जानकारी मिल रही थी और ना ही कोई सुराग. मतलब एक गैंगस्टर ने कई राज्यों की पुलिस के नाक में दम कर रखा था.

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget