सुलतानपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश 'गुलाम गौस' बल्दीराय पुलिस के हत्थे चढ़ा!

आशीष मिश्र, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Thu, 09 July 2020; 05:15:00 PM
सुलतानपुर पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन जारी है। पुलिस ने टॉप टेन सूची में शामिल दुर्दांत अपराधी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। जिसकी धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है।

आपको बता दें कि जिले के एसपी शिवहरि मीणा ने टॉप टेन अपराधियों की धरपकड़ के लिए मास्टर प्लान तैयार किया है। एसपी के रडार पर टॉप टेन अपराधियों के साथ-साथ दुर्दांत भी रडार पर हैं। देर रात चेकिंग के दौरान बल्दीराय पुलिस टीम की 25 हजार के इनामी बदमाश गुलाम गौस से मुठभेड़ हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद बदमाश को गोली लग गई और वह मौके पर गिर पड़ा। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को पुलिस जिला अस्पताल ले आई जहां पर उसका इलाज चल रहा है। 

दरअसल, कोतवाली देहात क्षेत्र के ओदरा का रहने वाला गिरफ्तार बदमाश अशफाक हत्याकांड में वांछित था। इसने अशफाक हत्याकांड में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैलाई थी। जिसकी धरपकड़ के लिए 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था। यह बदमाश कोतवाली नगर की टॉप टेन सूची में शामिल था। साथ ही साथ पुलिस की मौजूदा टॉप टेन सूची में भी इस बदमाश की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। 

वहीं एसपी शिव हरि मीणा ने साफ तौर पर अपराधियों को चेतावनी दिया है कि अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या फिर जिला। फिलहाल पुलिस के इस एक्शन से आमजन में जहां पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है वहीं पेशेवर अपराधियों में खौफ थी देखा जा रहा है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget