बुलेटिन: सुलतानपुर की मुख्य ख़बरें सिर्फ 1 मिनट में!

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Sat, 27 Jun 2020; 08:10:00 PM

सुलतानपुर: जिले में एक बार फ़िर 3 कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर आई!

सुलतानपुर: जिले में पिता- पुत्र समेत 3 नये कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ आज तक के कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 180 पर पहुंच गया है। जिसमें से  40 कोरोना संक्रमितों का अभी भी इलाज चल रहा है। जिले में अभी तक 5 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने इस ख़बर की पुष्टि की है।
सुलतानपुर: जिले के BJP विधायक देवमणि द्विवेदी करोना पॉजिटिव

सुलतानपुर: जिले की लंभुआ विधानसभा से BJP के तेज तर्रार विधायक देवमणि द्विवेदी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। लखनऊ के निजी अस्पताल में स्वास्थ्य टीम ने विधायक को आइसोलेट किया है। लखनऊ के गुलिस्तां कॉलोनी में विधायक का आवास बताया जा रहा है।
सुलतानपुर: पुलिस कप्तान नें पुलिस लाइन में बने कोविड केयर हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया

सुलतानपुर: पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा द्वारा कोविड -19 के दृष्टिगत पुलिस लाइन में बने कोविड केयर हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया गया। हेल्प डेस्क पर सेनेटाइजर , हैंडवाश और थर्मल स्कैनर के साथ प्रतिसार निरीक्षक इन्द्रसेन सिंह की देख रेख में  एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गयी है। पुलिस लाइन में आने जाने वाले व पुलिसकर्मियों की पल्स आक्सोमीटर व थर्मल स्कैनर से जांच की जा रही है। बहरहाल, पुलिस कप्तान व्यवस्था से संतुष्ट नजर आए।
सुलतानपुर: चारपहिया वाहन बोलेरो पर गिरा ट्रांसफार्मर, 3 घायल

सुलतानपुर: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चारपहिया वाहन बुलेरो पर खंभे समेत ट्रासंफार्मर गिरने से हड़कंप मच गया। वाहन में फंसे तीन लोगों को ग्रामीणों की मदद से निकाला बाहर निकाला गया।पीआरबी की मदद से जख्मियों को भेजा जिला अस्पताल भेजा गया। मामला चांदा थानाक्षेत्र के शोभीपुर गांव का बताया जा रहा है।
सुलतानपुर: टिड्डी दल के खतरे को देखते हुए DM नें की शोर मचाने की अपील

सुलतानपुर: जिलाधिकारी द्वारा कृषक बंधुओं को सलाह दी गयी है कि स्वतः पावर स्प्रेयर जो उनके घरों पर कृषि रक्षा उपकरण के रूप में उपलब्ध है, के द्वारा अपनी फसलों एवं बगीचों में दवा का छिड़काव सुनिश्चित करें तथा टिड्डी दल को देखते ही मास्क लगाते हुए गॉव के लोग इकट्ठे होकर ढोल, नागाड़ा आदि बजाते हुए शोर मचायें, ताकि टिड्डी दल उनकी फसलों पर न बैठ पायें। जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील किया है कि टिड्डी दल से घबराने की आवश्यकता नहीं है प्रशासन इसके लिये पूरी तरह से मुस्तैद है।
सुलतानपुर: समाजवादी छात्रसभा का राज्यपाल को ज्ञापन, मंहगाई पर नकेल कसने की मांग

सुलतानपुर: समाजवादी छात्र सभा द्वारा महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी  को दिया गया। कोरोनावायरस महामारी के चलते जिसमें छात्र-छात्राओं की समस्त परीक्षाएं स्थगित तथा उनको अगली कक्षा में एडमिशन देने और फीस, हॉस्टल का किराया माफ करने की मांग की गई। इस ज्ञापन में पेट्रोल डीजल की बढ़ती महंगाई प्रदेश में बढ़ते अपराध चाइनीस सामानों का बहिष्कार तमाम  समस्याओं को हल करने की मांग भी की गई। इस मौके पर समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष वैभव मिश्रा, जिला महासचिव मोईद खांन, जिला सचिव सुधांशु तिवारी, आशू, नगर, अध्यक्ष रंजीत सोनकर, अवनीश यादव, रिंकू,बीके यादव,विशाल यादव आदि मौजूद रहे।
सुलतानपुर: गोमती मित्र मंडल नें यूपी बोर्ड सफल छात्रों को दी बधाई

सुलतानपुर: गोमती मित्र मंडल के प्रदेश अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह मदन, प्रवक्ता/मीडिया प्रभारी रमेश माहेश्वरी एवं समस्त पदाधिकारियों ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणामों को घोषित करने के बाद सभी सफल छात्रों/छात्राओं को बधाई प्रेषित करते हुए आगे और भी कड़ी मेहनत करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही असफल छात्रों को भी निराश न हो करके पुनः दिल से प्रयास करने की आवश्यकता पर जोर देने की बात कही है। साथ ही प्रदेश सरकार एवं सभी संबंधित अधिकारियों को भी बधाई दी है क्योंकि उनके प्रयास से विपरीत परिस्थितियों में भी परीक्षा परिणाम सफलतापूर्वक घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें----


न्यूज़ एप्लिकेशन डाऊनलोड कर हमारा सपोर्ट करें---

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget