सुलतानपुर: जिले में बढ़ते कोरोना के बीच डटे समाजसेवी अखिलेश सिंह 'पर्वत'

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated:  Sun, 28 Jun 2020; 02:48:00 PM

सुलतानपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जैसे- जैसे देश अनलॉक होने को आया समाजसेवियों के हौंसले भी उसी के साथ कम होते गए। पहले सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली मास्क, सैनिटाइजर और खाद्य सामग्री वितरण की खबरों का शोर लगभग थम चुका है।

लेकिन, जिले में एक ऐसे व्यक्ति भी हैं जिनका न तो हौसला डिगा और न ही लोगों की मदद करने की नीयत कमजोर हुई। हम बात कर रहे हैं जिले में समाजसेवा का सबसे मजबूत इरादा रखने वाले समाजसेवी अखिलेश सिंह पर्वत के बारे में। देश अनलॉक होने के बाद सब कुछ बदल गया, अगर कुछ नहीं बदला तो वह है अखिलेश की इच्छा शक्ति। 

अखिलेश सिंह पर्वत स्व राजेन्द्र सिंह सेवा फाउंडेशन के द्वारा लगातार क्षेत्र और जिले के लोगों की मदद कर रहे हैं। सामाजिक कार्यों को लेकर अखिलेश द्वारा चलाये जा रहे अभियान 96वें दिन भदैंया ब्लाक क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में 10अत्यंत गरीब परिवारों को राशन किट शनिवार को उपलब्ध कराया गया।
शनिवार के वितरण में राधेश्याम, लम्बू, चन्द्रहास सिंह,जयेन्द्र पांडेय, सुधीर कुमार, सूरज तिवारी, जावेद अख्तर आदि युवा साथी मौजूद रहे। आज तक सेवा के96 दिनों में स्वर्गीय राजेंद्र सिंह सेवा फाउंडेशन के द्वारा भदैंया क्षेत्र और जिले के अलग-अलग गांवों में अत्यंत गरीब 670 परिवारों को राशन, 3350 मास्क, 255 सेनेटाइजर, 540 परिवारों को सब्जी की किट, 2540 सेज्यादा साबुन,165 परिवारो को चाय किट और 1000 प्रवासियो को जलपान वितरण  किया जा चुका है। अखिलेश का कहना है कि जब तक लॉकडाउन का नाम रहेगा, अन्तिम चरण तक यह क्रम चलता रहेगा।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget