प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर पधारने के लिए आपका बहुत- बहुत आभार...लगभग 10 लाख Clicks के साथ हमारी बढ़ती लोकप्रियता में आप सभी पाठकों का अत्यधिक सहयोग है जिसके के लिए आपको साधुवाद... सुलतानपुर जिले में हमारे न्यूज़ बुलेटिन '9 बज गए भइया' को No-1 बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद...

सुलतानपुर: कुड़वार प्रधान पर भ्रष्टाचार का आरोप! 

प्रकाश न्यूज़ ऑफ़ इंडिया |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 03 June 2020; 05:30:00 PM

जिले की कुड़वार ग्रामसभा में प्रधान के ऊपर प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बोलने वाला व्यक्ति अपना नाम "अलताभ" बता रहा है है। वीडियो में व्यक्ति अपनी पत्नी "हसीना" का नाम आवास सूची में होने की बात करते हुए प्रधान पर 5-5 हजार रुपये लेने का आरोप लगाया है। तो उसने ग्रामसभा के कई अन्य लोगों द्वारा भी प्रधान को पैसे देने की बात कही है। कैमरे के सामने बोलने वाला व्यक्ति प्रधान प्रतिनिधि के भाई "अजय यादव" को पैसे देने की कह रहा है। बहरहाल, हकीकत क्या है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा। तो वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
प्रधान प्रतिनिधि राजकुमार यादव का पूरे मामले पर कहना है कि वीडियो में लगाये गए आरोप निराधार और फर्जी हैं। प्रधान प्रतिनिधि नें मामले को विरोधियों की साज़िश बताया है। प्रधान प्रतिनिधि का कहना है कि पंचायत चुनाव को देखते हुए इस तरह का वीडियो वायरल कर मेरी छवि को ख़राब करने की कोशिश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post