सुलतानपुर: कुड़वार पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप आख़िर क्यों? 

prakash news

पवन मिश्र, सुलतानपुर |PrakashNewsOfIndia.in|
Last Updated: Wed, 17 Jun 2020; 09:50:00 PM

सुलतानपुर: कुड़वार थाना का हल्का नंबर एक, कुछ चुनिंदा दरोगाओं और सिपाही के नाम, आखिर क्या है वजह?

  • कुड़वार थाना क्षेत्र के हल्का नंबर एक में लगातार दो साल से तैनात सब इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा और हेड कांस्टेबल शैलेश सिंह जमे हुए है।जिसका नतीजा है कि यहाँ लगातार चोरी व भ्रस्टाचार हो रहा हैं। जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता हैं कि भ्रस्टाचार में इन पुलिस कर्मियों की संलिप्ता रहती है।
  • कुछ दिन पहले राजापुर बाजार में नाबालिक से दुष्कर्म मामले में प्रशांत शर्मा ने काफी लीपापोती की थी। इन्ही की वजह से पत्थर बाजी का भी मामला सामने आया था। किसी एक ब्यक्ति को पीटते देख भीड़ ने उग्र होकर पत्थर बाजी सुरू की थी। सूत्रों की माने तो पैसा के लिए ये वर्दी धारी काले कारोबार में भी लिप्त रहते हैं।
  • राजापुर बाजार में पत्रकार पवन कुमार मिश्रा के दूकान में हुई चोरी के मामले में आरोपी को थाने से प्रशांत शर्मा ने छोड़ दिया। जिससे चोरों का हौंसला बुलंद हो जाता है और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। कुड़वार थाना अध्यक्ष अरविंद पांडेय की माने तो उनका भी कहना नही मानते दरोगा प्रशांत शर्मा।
  • (1) लगातार क्षेत्र में कटान जारी है चाहे वो आम का पेड़ हो या और फलदार वृक्ष हो इनकी वजह से कटान जारी है। यही नही जे सी बी चालको की चाँदी ही चाँदी है अवैध बालू मिट्टी की खादान जोरो से चल रहा है। पेड़ कटने के एवज में पेड़ी के नाम पर 3000 रुपये लिया जा रहा है। जे सी बी का 4000 हज़ार रूपये एक रात की ली जा रही है। सूत्रों की माने तो लगातार दो साल से एक ही हलके में तैनात दारोगा प्रशांत शर्मा वा हेड कॉन्स्टेबल शैलेश सिंह आखिर जमे है।क्योंकि ये बिभाग के कमाऊ पूत जो माने जाते हैं।
  • (2) यही नहीं हल्का नंबर एक के दरोगा प्रशांत शर्मा ने विवेचना के नाम पर पीड़ित से 40000 हजार की मांग किये थे। जिस पर पीड़ित नें बाईट भी दी है।
  • (3) हल्का नंबर एक के ग्राम सभा पहड़ौली के मिठनेपुर में चल रहे जमीनी विवाद में दलालो द्वारा की जा रही है धन उगाही से हो सकटी है बड़ी घटना। दूसरा पक्ष अपराधी किस्म के होने की वजह से पीड़ित हत्या की आशंका जता रहा है।

Post a Comment

ज्योतिष

[ज्योतिष][carousel1 autoplay]

अपना सुलतानपुर

[अपना सुलतानपुर][carousel1 autoplay]

दि अन्नदाता

[दि अन्नदाता][carousel1 autoplay]

टेक्नोलॉजी

[टेक्नोलॉजी][carousel1 autoplay]

देश

[देश][carousel1 autoplay]

प्रदेश

[प्रदेश][carousel1 autoplay]

कारोबार

[कारोबार][carousel1 autoplay]

खेल समाचार

[खेल समाचार][carousel1 autoplay]
[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget